X close
X close

VIDEO बल्लेबाजी करने से पहले अनुष्का शर्मा की फिल्म का यह गाना सुनना पसंद करते हैं कोहली

by Vishal Bhagat Nov 27, 2017 • 16:05 PM

27 नवंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। विराट और अनुष्का शर्मा अब खुलेआम एक दूसरे के साथ हाथों में हाथ डालकर अवार्ड्स फंक्शन में दिख जाते हैं। इतना ही नहीं दोनों एक दूसरे के साथ फोटोग्राफर को पोज देने में भी देरी नहीं करते हैं। इसके अलावा दोनों की शादी कब होगी इस बात को लेकर मीडिया में कई खबरें आती रहती है।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

इसके अलावा अभी हाल में संपन्न हुए इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर अवार्ड्स के दौरान रेड कार्पेट पर विराट कोहली ने एक बड़ा खुलासा किया। इस अवार्ड्स समारोह में विराट कोहली अपनी खूबसूरत गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा के साथ पहुंचे थे। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

ऐसे में रेड कॉर्पेट पर एक इंटरव्यू के दौरान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एक दूसरे के बारे में कई खुलासे किए जिसे फैन्स देखना औऱ सुनना पसंद करेगें। इसी इंटरव्यू में जब एंकर ने विराट कोहली से ये पूछा कि बल्लेबाजी करने से पहले और बल्लेबाजी करते वक्त अपने ऊपर से दबाव कम करने के लिए क्या आप कोई गाना सुनना और खुद गाना पसंद करते हैं।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

इस सवाल पर विराट कोहली ने कहा कि हालांकि वो आमूमन ऐसा नहीं करते हैं लेकिन यदि गाना सुनना हो तो वहीं गाना सुनते हैं जो उस वक्त चार्टबस्टर हो या फिर पंजाबी गाना सुनते हैं। इसके अलावा विराट कोहली ने कहा कि उन्हें "चन्ना मेरेया" गाना भी बेहद पसंद है और जब भी वो खुद पर दबाव महसूस करते हैं तो इस गाने को सुनना या फिर गुनगुनाना पसंद करते हैं।

जब विराट इस बारे में कह रहे थे तो उनके पास खड़ी अनुष्का शर्मा मुस्कुरा रहीं थी। आप भी देखिए वो प्यारा वीडियो►