X close
X close
Indibet

बल्लेबाजी नहीं फील्डिंग में भी प्लॉप हो रहें विराट कोहली, छोड़ दी आसन सी कैच, देखें VIDEO

विराट कोहली बैट के साथ फैंस को निराश कर रहे हैं, लेकिन अब उनका एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने फील्डिंग करते हुए भी फैंस को निराश किया है।

By Nishant Rawat July 11, 2022 • 15:46 PM

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली गई थी, जिसे भारतीय टीम ने रविवार (10 जुलाई) को 2-1 से जीतकर अपने नाम किया है। इस सीरीज के तीसरे मैच में मेहमान टीम को 17 रनों से हार का सामना करना पड़ा, जिसके दौरान एक बार फिर स्टार बल्लेबाज़ विराट बैट से रंग जमाने में नाकाम रहे। इतना ही नहीं विराट ने इंग्लिश पारी के दौरान एक कैच भी ड्रॉप किया जिसे देखकर फैंस काफी हैरान हैं।

दरअसल, विराट लंबे समय से खराब फॉर्म का शिकार हैं और अब उनकी फॉर्म खराब से बदतर की तरफ बढ़ चुकी है। इंग्लैंड के खिलाफ कोहली के बल्ले से दूसरे मैच में 1 रन और फिर तीसरे मैच में महज़ 11 रनों की पारी निकली। इसी बीच उन्होंने फील्डिंग करते हुए एक आसान कैच ड्रॉप कर दिया जो उनकी खराब फॉर्म का नतीजा हो सकता है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Trending


यह वीडियो इंग्लैंड की पारी के 19वें ओवर का है। लियाम लिविंगस्टोन के सामने हर्षल पटेल गेंदबाज़ी कर रहे थे। ओवर की पहली ही गेंद पर इंग्लिश बल्लेबाज़ ने बड़ा शॉट मारना चाहा, लेकिन इस दौरान वह बॉल को मिस टाइम कर बैठे। गेंद को हवा में देखकर विराट कोहली मिड विकेट की तरफ से दौड़ लगाते हुए बॉल के पास पहुंचे। लेकिन अंतिम समय में विराट ने बॉल की स्पीड को मिसजज किया जिसके बाद एक आसान कैच विराट के हाथों से फिसल गया।

बता दें कि विराट कोहली को मैदान पर मुश्किल ही कोई कैच ड्रॉप करते देखा जाता है। विराट दुनिया के बेस्ट फील्डर्स में से एक माने जाते हैं। यही वज़ह है जिस कारण विराट के हाथों से कैच फिसलता देख फैंस भी हैरान थे। हालांकि विराट की खराब फॉर्म अब उनकी फील्डिंग में भी दिखने लगी है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now