Advertisement
Advertisement

VIDEO: विराट ने दिखाया बुमराह को आईना, स्टाइलिश अपरकट लगाते हुए जड़ा छक्का

विराट कोहली ने अभ्यास टेस्ट में भारतीय टीम की दूसरी इनिंग में शानदार अर्धशतक जड़ा है, जो कि इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले रिशेड्यूल टेस्ट से पहले भारतीय टीम के लिए काफी राहत की बात है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 25, 2022 • 20:14 PM
Cricket Image for VIDEO: विराट ने दिखाया बुमराह को आईना, स्टाइलिश अपरकट लगाते हुए जड़ा छक्का
Cricket Image for VIDEO: विराट ने दिखाया बुमराह को आईना, स्टाइलिश अपरकट लगाते हुए जड़ा छक्का (Virat Kohli Uppercut Shot)
Advertisement

Virat vs Bumrah: भारत और लीसेस्टरशायर के बीच अभ्यास टेस्ट खेला जा रहा है, जिसके तीसरे दिन स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली टीम के लिए शानदार अर्धशतक जड़ चुके हैं। भारतीय टीम की दूसरी पारी के दौरान कोहली बल्लेबाज़ी करते हुए काफी अच्छी लय में नज़र आए जिसके दौरान उन्होंने हमवतन गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह की गेंद पर एक स्टाइलिश छक्का लगाया। अब इसी शॉट का वीडियो फैंस के बीच जमकर वायरल हो रहा है।

अभ्यास टेस्ट के तीसरे दिन विराट कोहली भारतीय बैटिंग लाइनअप में काफी नीचे बल्लेबाज़ी करने उतरे, जिसके बाद उन्होंने मैदान पर अपनी क्लास दिखाई। विराट ने बल्लेबाज़ी करते हुए 55वें ओवर की तीसरी गेंद पर जसप्रीत बुमराह को निशाने पर लिया और उनकी तेज तर्रार गेंद का फायदा उठाते हुए अपरकट शॉट के दम पर पूरे छह रन बटोरे। विराट का अपरकट काफी स्टाइलिश था जिस वज़ह से फैंस को शॉट काफी पसंद आ रहा है। 

Trending


बता दें कि विराट कोहली ने जसप्रीत बुमराह के खिलाफ अपने अपरकट शॉट के दम पर कहीं ना कहीं यह स्टेटमेंट भी दी है भले ही वह अपनी पिक फॉर्म में ना हो लेकिन वह अभी भी वर्ल्ड क्लास गेंदबाज़ों के खिलाफ काफी खतरनाक साबित हो सकते हैं। गौरतलब है कि विराट लंबे समय से बल्लेबाज़ी करते हुए काफी दिक्कतों का सामना कर रहे थे, ऐसे में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच से पहले विराट की इनिंग खुद उनके लिए और टीम के लिए काफी राहत भरी होगी। विराट ने पहली इनिंग में भी 33 रनों की पारी खेली थी।

मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने पहली इनिंग में 246 रन बनाए थे, जिसके जवाब में लीसेस्टरशायर ने 244 रन जोड़े। अब तक भारतीय टीम अपनी दूसरी इनिंग में 7 विकेट के नुकसान पर 264 रन बना चुकी है। वहीं विराट कोहली 58 और रविंद्र जडेजा 00 रनों के स्कोर पर बल्लेबाज़ी कर रहे हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement