X close
X close
Indibet

'हम तैयार हैं, ऑक्शन से पहले डीएम करो', मोहम्मद कैफ की पोस्ट पर केकेआर और दिल्ली कैपिटल्स ने भी किया रिएक्ट

Legends League Cricket: इंडिया महाराज ने लीजेंड्स लीग क्रिकेट का पहला मैच जीत लिया है। पहले मैच में मोहम्मद कैफ और युसूफ पठान टीम के हीरों रहे। मैच के बाद कैफ ने सोशल मीडिया पर आईपीएल से रिलेटिड एक मैसेज

By Nishant Rawat January 21, 2022 • 15:50 PM

Legends League Cricket: इंडिया महाराज ने लीजेंड्स लीग क्रिकेट का पहला मैच जीत लिया है। पहले मैच में मोहम्मद कैफ और युसूफ पठान टीम के हीरों रहे। मैच के बाद कैफ ने सोशल मीडिया पर आईपीएल से रिलेटिड एक मैसेज शेयर किया है। जिसपर केकेआर और दिल्ली कैपिटल्स ने रिएक्शन दिया है।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के पहले मैच में इंडिया महाराज ने एशिया लायंस को 6 विकेटों से हराकर टूर्नामेंट की शानदार शुरूआत की है। इंडिया महाराज की जीत में भारतीय टीम के पूर्व स्टार बल्लेबाज युसूफ पठान(80) और मोहम्मद कैफ(42) ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। दोनों ही बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी की और अच्छी लय में नज़र आए। मैच के बाद इंडिया महाराज के कप्तान मोहम्मद कैफ ने ट्वीटर पर एक मजाकिया मैसेज शेयर किया जिसमें उन्होंने आईपीएल में खेलने की बात कहीं है और आईपीएल टीमों को एक ऑफर दिया है।

Trending


मैदान पर बल्ले से एक बार फिर जलवे बिखेरने के बाद मोहम्मद कैफ ट्वीटर पर भी जलवे बिखेरते नज़र आए। दरअसल उन्होंने मैच खत्म होने के बाद साथी खिलाडी और मैच के हीरो युसूफ पठान के साथ फोटो शेयर किया जिसके कैप्शन पर उन्होंने लिखा, "आईपीएल टीम्स हम तैयार हैं। ऑक्शन से पहले डीएम करें। एक पर एक फ्री वाला ऑप्शन भी है।"

कैफ के इस मजाकिया ट्वीट पर केकेआर और दिल्ली कैपिटल्स के ट्वीटर हैंडल की तरफ से रिएक्शन भी आया। जिसमें केकेआर ने 'भाई वाह' का इमोजी शेयर करते हुए लिखा "ऑफर तो जबरदस्त है।" वहीं दिल्ली कैपिटल्स ने कहा है कि "प्रिय साथी आईपीएल टीमों हम पहले ही हाथ हिलाते हुए आरटीएम कार्ड इस्तेमाल कर रहें हैं।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बता दें कि ये दोनों ही स्टार खिलाड़ी आईपीएल में खेल चुके हैं। हालांकि दोनों ने ही अलग-अलग टीम की तरफ से आईपीएल खेला था। कैफ ने सबसे पहले आईपीएल सीजन की विजेता टीम यानि राजस्थान के लिए 2008, 2009 और 2010 का सीजन खेला था। जिसके बाद वो पंजाब और बैंग्लोर की ड्रेस में भी नज़र आए थे। वहीं युसूफ ने राजस्थान, कोलकाता और हैदराबाद की टीम से खेलते हुए आईपीएल में अपने बल्ले का जोर दिखाया था।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now