X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

विराट कोहली ने लगाई दहाड़, बोले इंग्लैंड मे धमाल मचानें के लिए तैयार है टीम इंडिया

by Saurabh Sharma Jun 22, 2018 • 19:39 PM

नई दिल्ली, 22 जून (CRICKETNMORE)| आयरलैंड और इंग्लैंड दौरे पर रवाना होने से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शुक्रवार को कहा कि उनकी टीम साउथ अफ्रीका दौरे के बाद से मुश्किल से मुश्किल क्रिकेट खेलने को तैयार हैं। भारत को इस वर्ष तीन जुलाई से इंग्लैंड में तीन टी-20 और तीन वनडे मैच खेलने हैं। हालांकि टीम इससे पहले आयरलैंड के साथ डबलिन में 27 और 29 जून को दो मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी। टीम इंडिया इसके बाद अगस्त-सितंबर में इंग्लैंड दौरे पर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। 

पाकिस्तान के इन 4 क्रिकेटरों की वाइफ है बहुत खूबसूरत, देखें PICS

कोहली ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा, "साउथ अफ्रीकी दौरे के बाद से हमारी टीम बहुत मुश्किल से मुश्किल टेस्ट क्रिकेट खेलने को तैयार है। मुझे लगता है कि ये टीम के लिए बेहद अच्छी बात है। हम इंग्लैंड में जीतना चाहते हैं और टीम इस दौरे को लेकर उत्साहित है। वनडे और टी-20 में भी हम मुश्किल क्रिकेट खेलने को तैयार हैं। यह भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा समय है।" 

उन्होंने कहा, "जब हम साउथ अफ्रीका में कुछ टेस्ट मैच हार गए थे हमें कमजोर बता दिया गया था। इसके बाद हमने तीसरा टेस्ट मैच और फिर वनडे तथा टी-20 सीरीज जीती।" कोहली का कहना है कि उनकी टीम ज्यादा से ज्यादा विदेशी दौरे पर जाना चाहती है। 

भारतीय कप्तान ने कहा, "हम ऐसी टीम हैं जो विदेशी दौरों पर ज्यादा से ज्यादा जाना चाहते हैं। यह टीम के बारे में बहुत कुछ बताता है।" कोहली के साथ मौजूद भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने भी कप्तान की बात का समर्थन किया।  
 


TAGS