X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

फाइनल से पहले शांत रहना चाहती है कीवी टीम - केन विलियम्सन

by Sahir Usman Jul 14, 2019 • 09:03 AM

लंदन, 14 जुलाई - न्यूजीलैंड रविवार को लॉर्ड्स के मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ आईसीसी विश्व कप-2019 का फाइनल खेलेगी। कीवी टीम के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा है कि मैच में उनका ध्यान बुनियादी चीजों को सही रखने पर है। 

मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में विलियम्सन ने कहा, "हां, आप जो भी मैच खेलते हो तब आपको अलग-अलग तरह की ऐसी चीजों का सामना करना पड़ता है जो आपका ध्यान भटकाती हैं। विश्व कप के फाइनल में स्वाभाविक है कि कई तरह की ऐसी चीजें हों।"

कप्तान ने कहा, "कई तरह की अलग-अलग चीजें हैं जहां अलग विचार आपके दिमाग में आते हैं, लेकिन मैं, कोच गैरी स्टीड और पूरी टीम जिस स्थिति से आई है, उसमें हमारी कोशिश अपने पैर जमीन पर ही रखने की और उस तरह की क्रिकेट खेलनी हैं जो आपको सर्वश्रेष्ठ मौका दे चाहे सेमीफाइनल हो, राउंड रोबिन हो या अब फाइनल हो।"

विलियम्सन ने कहा, "दिन के आखिर में, यह सिर्फ क्रिकेट मैच है, जहां दोनों टीमें मैदान पर जाकर अपनी रणनीति को सर्वश्रेष्ठ तरीक से लागू करना चाहती हैं।"

इंग्लैंड की जेसन रॉय और जॉनी बेयरस्टो की सलामी जोड़ी विपक्षी टीमों के लिए इस विश्व कप में सिरदर्द साबित हुई है। विलियम्सन का कहना है कि वह इस बात से भलीभांति वाकिफ हैं। 

उन्होंने कहा, "हां, यह दोनों पूरे टूर्नामेंट में और इससे पहले भी बेहतरीन प्रदर्शन करते आए हैं। मुझे लगता है कि मैंने पहले भी ऐसा कहा है कि विश्व कप फाइनल खेलने के कई और हिस्से होते हैं। लेकिन हम उनकी टीम में मौजूद मैच विजेता खिलाड़ियों का बहुत सम्मान करते हैं।"


Read More