X close
X close
Indibet

कप्तान रोहित शर्मा ने खोला राज,टीम इंडिया ने ऐसे जीता एशिया कप 2018

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
September 29, 2018 • 15:12 PM View: 649

दुबई, 29 सितंबर (CRICKETNMORE)| अपनी कप्तानी में भारत को एशिया कप का खिताब जीताने वाले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का कहना है कि खिलाड़ियों ने पूरे टूर्नामेंट में लगातार अच्छा खेल दिखाया और यह खिताब उसी मेहनत का फल है। मौजूदा विजेता भारत ने शुक्रवार देर रात दुबई अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए एशिया कप-2018 के फाइनल में बांग्लादेश को आखिरी गेंद तक खिंचे रोमांचक मुकाबले में तीन विकेट से मात देकर सातवीं बार खिताब पर कब्जा जमाया। 

रोहित ने मैच के बाद कहा, "हमने पूरे टूर्नामेंट में शानदार क्रिकेट का प्रदर्शन किया और मुझे लगता है और यह खिताब उसी मेहनत का फल है। खेल में इस तरह की चीजें होती रहती है। मैं पहले भी इस प्रकार के मैचों का हिस्सा रहा हूं। खिलाड़ियों ने दबाव में जिस तरह का प्रदर्शन किया, इसके उनकी तारीफ की जानी चाहिए।" 

Trending


दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS   

भारत ने इससे पहले 1984, 1988, 1990-91, 1995, 2010 और 2016 में एशिया कप का खिताब जीता था। वहीं बांग्लादेश तीसरी बार भी फाइनल में पहुंच कर खिताब से महरूम रह गया। 2016 में खेले गए पिछले संस्करण में भी भारत ने बांग्लादेश को ही मात देकर ट्रॉफी उठाई थी। 

भारतीय कप्तान ने साथ ही विपक्षी टीम की भी तारीफ की और कहा, "हमें बांग्लादेश को जरूर इसका श्रेय देना चाहिए कि उन्होंने मैच के पहले 10 ओवरों में हमें दबाव में ला दिया था। लेकिन हमें पता था कि गेंद पुराना होने के बाद स्पिनर अच्छा कर सकते हैं और हमने अच्छी तरह से मैच में वापसी करते हुए उनपर दबाव डाला।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now