X close
X close
Indibet

इस पूर्व क्रिकेटर का दिमाग चुराना चाहते हैं भुवनेश्वर कुमार, कहा - IPL में उनके खिलाफ खेल चुका हूं

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 06, 2021 • 14:15 PM View: 353

अगर वर्तमान में भारतीय टीम को देखा जाए तो एक टीम इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए अंग्रेजों की सरजमीं पर है। दूसरी तरफ एक टीम शिखर धवन की कप्तानी में श्रीलंका दौरे पर है जहां वो लंका के खिलाफ 3 टी-20 और 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलेंगे।

श्रीलंका दौरे के लिए भारत के कोच के तौर पर राहुल द्रविड़ मौजूद है। इस दौरे पर भुवनेश्वर कुमार टीम के उपकप्तान नियुक्त किए गए है।

Trending


भुवी ने राहुल द्रविड़ के बारे में बात करते हुए कहा कि पूरी टीम द्रविड़ के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित है। उन्होंने कहा कि वह द्रविड़ के खिलाफ खेले तो है लेकिन वो उनके साथ अब एक ही ड्रेसिंग रूम शेयर करने के लिए बहुत आतुर है।

तेज गेंदबाज ने राहुल द्रविड़ के बारे में बात करते हुए कहा," मैंने उनके खिलाफ खेला है। वह आरसीबी का हिस्सा थे और अब मैं नया नया चुना गया था। इसलिए शायद उनके साथ मेरी ज्यादा कुछ यादें नहीं है। लेकिन जब मैं एनसीए में गया तब हमारी कुछ बातचीत हुई थी। मैं उनके साथ काम करना चाहता हूं और भाग्यशाली हूं कि वह मेरे कोच है।"

आगे उन्होंने बात करते हुए कहा कि युवा खिलाड़ियों ने उनके अंदर इंडिया ए के लिए खेला है। इसलिए पूरी टीम उनके साथ काम करना चाहती है और उनके दिमाग को अपनाना चाहती है कि कैसे वो द्रविड़ कैसे सारी चीजों को बैलेंस करते है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo