X close
X close
Indibet

ऑस्ट्रेलिया के मैनेजर ने बयां की ऑस्ट्रेलिया के T20 विश्व कप 2021 जीतने के पीछे की कहानी, कहा टीम टूर्नामेंट में भाग लेने में भी नहीं थी सक्षम

ऑस्ट्रेलिया के पाथवे मैनेजर ग्राहम मनौ ने मंगलवार को कहा कि अंडर-19 टीम प्रबंधन को आईसीसी विश्व कप मैचों में 11 फिट खिलाड़ियों को मैदान में उतारना मुश्किल हो रहा था, क्योंकि कई खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हो गए थे। बुधवार...

By IANS News February 01, 2022 • 14:26 PM View: 777

ऑस्ट्रेलिया के पाथवे मैनेजर ग्राहम मनौ ने मंगलवार को कहा कि अंडर-19 टीम प्रबंधन को आईसीसी विश्व कप मैचों में 11 फिट खिलाड़ियों को मैदान में उतारना मुश्किल हो रहा था, क्योंकि कई खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हो गए थे। बुधवार को कूलिज क्रिकेट ग्राउंड में भारत के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले से पहले मनौ ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ क्वार्टर फाइनल मैच से पहले स्थिति ऐसी थी कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ी कैरिबियन में तीन अलग-अलग द्वीपों पर क्वोरंटीन में थे।

मनौ ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू को बताया, "एक समय पर हम विश्व कप में भाग लेने में सक्षम नहीं थे। हमें विभिन्न द्वीपों पर कर्मचारियों के साथ खिलाड़ियों को छोड़ना पड़ा, हमारे पास केवल 11 फिट खिलाड़ी थे, जो स्कॉटलैंड के खिलाफ मैदान में उतर सके। इसके बाद हालात थोड़े ठीक हुए थे।"

Trending


मनौ ने कहा कि पिछले दो सालों में टीम के लिए कई चुनौतियां सामने आई है, जिसमें खिलाड़ियों को घर से स्कूली शिक्षा का प्रबंधन करना पड़ता है और सामाजिक संपर्क पर प्रतिबंध के कारण मैदान पर उतरना मुश्किल हो रहा था।

हालांकि, सभी चुनौतियों के बावजूद युवा टीम ने विश्व कप सेमीफाइनल में जगह बनाई है और भारत का सामना करने के लिए उत्सुक है, जो टूर्नामेंट में पहले भी अपने पांच खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी इसी तरह की स्थिति में थे।

इस टूर्नामेंट में पहली बार ऑस्ट्रेलिया के पास पूरी टीम में से प्लेइंग इलेवन चुनने का मौका होगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि पाकिस्तान पर अपनी क्वार्टरफाइनल जीत से पहले एक चरण में, ऑस्ट्रेलिया के 15 सदस्यीय टीम को तीन अलग-अलग जगहों पर विभाजित किया गया था, क्योंकि पांच खिलाड़ी टूर्नामेंट से पहले कोरोना पॉजिटिव हुए थे।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

मनौ ने कहा कि प्रबंधन को कुछ कड़े फैसले लेने होंगे, क्योंकि अब पूरी 15 सदस्यीय टीम सेमीफाइनल के लिए चयन के लिए उपलब्ध है।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now