X close
X close
Indibet

WI vs AUS : फ्री-हिट पर 10 फील्डर दिखे मैदान पर, पोलार्ड ने अपनी हरकत से किया सभी को हैरान

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 25, 2021 • 11:34 AM View: 1257

वेस्टइंडीज ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा वनडे जीतकर तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है। इस मैच में काफी ट्विस्ट और ड्रामा देखने को मिला लेकिन आखिर में घरेलू टीम ने एक दबंग प्रदर्शन करके ऑस्ट्रेलिया को चारों खाने चित्त कर दिया। हालांकि, इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान एक अजीब घटना भी देखने को मिली।

पारी के 16वें ओवर के दौरान हुसैन ने एक नो बॉल फेंक दी। अगर नियमों को देखें, तो नो-बॉल के बाद अगली गेंद फ्री-हिट होती है और अगर बल्लेबाज़ ने स्ट्राइक नहीं बदली है तो फील्डिंग करने वाली टीम का कप्तान अगली डिलीवरी के लिए फील्ड प्लेसमेंट के साथ छेड़छाड़ नहीं कर सकता है लेकिन इस मैच में एक अलग ही नजारा देखने को मिला।

Trending


नो-बॉल के दौरान शॉर्ट लेग पर खड़े वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने सभी को हैरान करते हुए होसेन की अगली गेंद पर अपनी फील्डिंग पोज़िशन में खड़े होने के बजाय मैदान से बाहर चले गए और वेस्टइंडीज को सिर्फ 10 फील्डर्स के साथ फील्डिंग करते हुए देखा गया। जैसे ही यह खबर वायरल हुई, वेस्टइंडीज के कप्तान की इस अजीब हरकत को देखकर ट्विटर पर ढेर सारे कमेंट्स आने शुरू हो गए।

हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब ऐसी घटना देखने को मिली है। इससे पहले इंग्लैंड के पूर्व ऑफ स्पिनर ग्रीम स्वान ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे मैच में एक बार ऐसा ही किया था। स्वान मैदान से बाहर चले गए थे और उन्हें हेलमेट पहने हुए बाउंड्री रोप के ठीक बाहर खड़ा देखा गया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo