X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

VIDEO अश्विन और रवि शास्त्री के बीच हई गरमा- गरमी, देखिए क्या है कारण ?

by Vishal Bhagat Aug 20, 2018 • 14:42 PM

20 अगस्त। भारत ने यहां ट्रेंट ब्रिज मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन रविवार का अंत अपनी दूसरी पारी में दो विकेट के नुकसान पर 124 रनों के साथ किया। स्कोरकार्ड

इसी के साथ भारत ने इंग्लैंड पर पहली पारी के आधार पर 292 रनों की बढ़त ले ली है।  स्टम्प्स तक चेतेश्वर पुजारा 33 और कप्तान विराट कोहली आठ रन बनाकर खेल रहे हैं। 

आपको बता दें कि मैच के दूसरे दिन के खेल से एक ऐसा वाकया सामने आया है जिसमें अश्विन और रवि शास्त्री काफी देर तक ड्रेसिंग रूम में बात करते हुए देखे गए हैं।

हुआ ये कि लंच के बाद आर अश्विन की कमर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था. इसकी वजह से वह मैदान पर नहीं उतरे। अश्विन की जगह शार्दुल ठाकुर मैदान पर उतरे।

अश्विन के मांसपेशियों में दर्द थी जिसके बाद टीम इंडिया के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट के साथ खुद के फिटनेस टेस्ट के लिए इंडोर में जाकर गेंदबाजी का अभ्यास करने लगे।

दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

बाद में इंडोर में अभ्यास करने के बाद ड्रेसिंग रूम में लौटकर बैठ गए। इसी दौरान एक वीडियो में देखा जा रहा है कि रवि शास्त्री अश्विन को कुछ समझा रहे हैं।

थोड़े देर समझाने के बाद अश्विन फिर से वापस मैदान पर लौट गए। हालांकि इसमें ये बात सामने नहीं आ रही है कि अश्विन और रवि शास्त्री में कोई झड़प हुई है लेकिन जिस तरह से दोनों के बीच बात - चीत हो रही है उससे कहीं ना कहीं दोनों के बीच बहस की गुंजाइश नजर आ रही है।

वैसे खबर ये है कि अश्विन फिट है और खेलते रहेंगे।