X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

कर्टनी वॉल्श ने बताया, पहले टेस्ट में जीत के बाद किस वजह से वेस्टइंडीज हारी टेस्ट सीरीज

By Saurabh Sharma Jul 29, 2020 • 16:44 PM

लंदन, 29 जुलाई | वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज कर्टनी वॉल्श को लगता है कि साउथैम्पटन में पहला मैच जीतने के बाद जेसन होल्डर की कप्तानी वाली विंडीज टीम रक्षात्मक हो गई थी और इसी कारण वह तीन मैचों की टेस्ट सीरीद 1-0 की बढ़त लेने के बाद भी 1-2 से हार गई। विंडीज ने साउथैम्पटन के एजेस बाउल में खेले गए पहले टेस्ट मैच में जीत हासिल की थी, लेकिन वो अगले दो मैच हार गई।

वॉल्श ने स्काइ स्पोर्टस से कहा, "वो लोग शायद सोच रहे होंगे कि हम 1-0 से आगे हैं तो हम रक्षात्मक खेलते हैं और अगले दो मैच न हारें यह कोशिश करते हैं। मुझे लगता है कि इससे इंग्लैंड को फायदा मिला, खासकर आखिरी मैच में जहां इतिहास सामने खड़ा था।"

उन्होंने कहा, "दो बार टॉस जीतना और बल्लेबाजी न करना, यह अच्छा सवाल है जिसका उन्हें जबाव देना होगा, मुझे लगता है कि इसका उन्हें खामियाजा उठाना पड़ा।"

महान तेज गेंदबाज ने कहा, "लेकिन आप इंग्लैंड से श्रेय नहीं ले सकते। उन्होंने कुछ अच्छी क्रिकेट खेली। उनके पास कुछ शीर्ष स्तरीय गेंदबाज हैं। ब्रॉड दूसरे टेस्ट में अहम समय पर आए और उन्होंने उस लय को बरकरार रखा। एक बार जब इंग्लैंड को लय मिल गई तो वह हावी हो गई।"