X close
X close
Indibet

खाली स्टेडियमों में खेलने को लेकर बोले जिम्मी नीशम, इसकी आदत डालनी होगी

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 17, 2020 • 23:07 PM View: 575

क्राइस्टचर्च, 17 मई| न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी जिम्मी नीशम को लगता है कि अगर खाली स्टेडियमों में खेलना ही क्रिकेट की वापसी का एक मात्र तरीका है तो खिलाड़ियों को इसका आदि होना जाना चाहिए। कोरोनावायरस के कारण फैली मौजूदा स्थिति को देखते हुए क्रिकेट कब वापस लौटेगा, यह कहना मुश्किल है और इसी कारण इसी साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी-20 विश्व कप पर भी काले बादल मंडरा रहे हैं।

नीशम ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा, निश्चित तौर पर सभी चीजों को मानते हुए आप मैदान पर दर्शकों को देखना चाहते हो। इससे मैच में काफी मजा आता है। लेकिन आपको जो स्थिति दी जा रही आपको उसे मानना होगा। अगर स्थिति आपसे कहती है कि आपको बिना दर्शकों के खेलना है तो मुझे लगता है कि खिलाड़ियों को इसका आदि होने पड़ेगा।"

Trending


कोविड-19 के कारण कई क्रिकेट बोर्ड को वित्तीय तौर भी नुकसान उठाना पड़ रहा है। क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने अप्रैल में ही अपने 80 फीसदी स्टाफ को हटाने का फैसला किया था।

नीशम ने कहा, "सच्चाई यह है कि कई सारे बोर्ड के सामने यह चुनौती है कि वह मैचों से आने वाली आय के बिना काम काज चलाएं। इसलिए हमारी कोशिश होनी चाहिए कि हम खेल को जितनी अच्छी स्थिति में ला सकते हैं उतनी अच्छी स्थिति में लेकर आएं और अगर इसके लिए खाली स्टेडियमों में क्रिकेट खेलनी पड़े तो खेलेंगे।"
 


 
Article