X close
X close

केकेआर के बाद क्या राजस्थान रॉयल्स भी स्टीव स्मिथ को हटाकर बनाएगी बटलर को नया कप्तान? जानिए पूरी खबर

By Shubham Shah
Oct 17, 2020 • 09:29 AM

आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने साफ किया है कि लीग के 13वें सीजन के लिए स्टीवन स्मिथ ही उसके कप्तान बने रहेंगे। राजस्थान रॉयल्स ने एक मीम शेयर करते हुए इस बात की अटकलें तेज कर दी थीं कि कप्तानी की जिम्मेदारी विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर को दी जा रही है लेकिन बाद में उसने इसका स्पष्टीकरण जारी करते हुए कहा कि जो मीम उसने पोस्ट किया था, वह सिर्फ मजाक के लिए था।

राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर लोकप्रिय टेलीविजन शो- द ऑफिस पर आधारित एक मीम शेयर किया, जिसमें बटलर दिख रहे हैं। इस ट्वीट पर राजस्थान रॉयल्स ने लिथा कि हम जोस जैसे बॉस के लिए धन्यवाद करते हैं।

Also Read: IPL 2020: दिल्ली से पहले मैच के हार का बदला चुकता करने उतरेगी चेन्नई सुपर किंग्स, देखें दोनों टीमों का संभावित प्लेइंग XI

इसके बाद तो सोशल मीडिया पर इस बात की अटकलें तेज हो गईं कि अब बटलर ही राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी करेंगे। मजेदार बात यह है कि राजस्थान रॉयल्स का यह ट्वीट उनके ही देश के इयोन मोर्गन के दिनेश कार्तिक के स्थान पर कोलकाता नाइट राइडर्स का कप्तान बनाए जाने के कुछ घंटों बाद ही आया।

2008 में आईपीएल जीतने वाली इस टीम ने बाद में सफाई दी कि वह सिर्फ एक मजाक था और उसका कप्तान बदलने का फिलहाल कोई इरादा नहीं है और स्मिथ ही बाकी के मैचों के लिए कप्तानी करते रहेंगे।