X close
X close
Indibet

Womens Ashes : मेगन शट करेंगी ऑस्ट्रेलिया की वनडे टीम में वापसी

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच मैथ्यू मोट ने पुष्टि की है कि तेज गेंदबाज मेगन शुट्ट महिला एशेज के वनडे मैच के लिए टीम में शामिल होंगी। मेगन मनुका ओवल में हाल ही में एकतरफा टेस्ट में नहीं खेली थी, जो

By IANS News January 31, 2022 • 16:04 PM View: 906

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच मैथ्यू मोट ने पुष्टि की है कि तेज गेंदबाज मेगन शट महिला एशेज के वनडे मैच के लिए टीम में शामिल होंगी। मेगन मनुका ओवल में हाल ही में एकतरफा टेस्ट में नहीं खेली थी, जो दोनों टीमों के बीच ड्रॉ में समाप्त हुआ था। आईसीसी महिला एकदिवसीय गेंदबाज रैंकिंग में तीसरे स्थान पर हैं।

मेगन के अलावा, बाएं हाथ के स्पिनर जेस जोनासेन, ऑलराउंडर एलिसे पेरी और ताहलिया मैकग्राथ प्लेइंग इलेवन में शामिल हैं। इससे ऑस्ट्रेलिया को पेसर डार्सी ब्राउन, एनाबेल सदरलैंड, निकोला कैरी और लेग स्पिनर अलाना किंग के विकल्पों में से दो खिलाड़ी का चयन करना होगा।

Trending


मोट ने स्वीकार किया कि शेष दो खिलाड़ी के लिए चयन करना कठिन होगा। मैंने अभी तक इसके बारे में सोचा भी नहीं है। यह चयन कठिन होने वाला है।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

घरेलू मैदान पर महिलाओं की एशेज बरकरार रखने के लिए ऑस्ट्रेलिया को तीन वनडे में से सिर्फ एक जीत की जरूरत है। महिला एशेज के मौजूदा सीरीज में मेजबान टीम 6-4 से आगे चल रही है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now