कमाल कर दिया इस क्रिकेटर ने, बिना कोई रन देकर चटकाए पूरे 10 विकेट on Cricketnmore.
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

कमाल कर दिया इस क्रिकेटर ने, बिना कोई रन देकर चटकाए पूरे 10 विकेट

by Vishal Bhagat Nov 09, 2017 • 15:58 PM

9 नवंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। घरेलू क्रिकेट में कई खिलाड़ियों ने कमाल का परफॉर्मेंस कर सीनियर टीम में जगह बनानें में सफल रहे हैं। ऐसे में घरेलू क्रिकेट में एक खिलाड़ी ने ऐसा परफॉर्मेंस किया है जिससे हर कोई हैरान और चकित रह गया है।

दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखकर आप दिवाना हो जाएगें

घरेलू टी20 मुकाबले में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज आकाश चौधरी ने दिशा क्रिकेट एकेडमी की तरफ से खेलते हुए पर्ल एकेडमी के खिलाफ मैच में  बिना कोई रन दिए 10 विकेट अकेले निकाल लिए हैं।

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज आकाश चौधरी इस समय केनल 15 साल के हैं और स्‍व. भवेर सिंह टी20 घेरलू टूर्नामेंट में इस तरह का कारनामा कर अपने नाम की चर्चा हर किसी की जुबान पर ला दी है।

दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखकर आप दिवाना हो जाएगें

इस घरेलू टूर्नामेंट में आकाश चौधरी ने 10 विकेट लेकर पर्ल एकेडमी की टीम को केवल 36 रन पर ऑल आउट कर दिया। इससे पहले पर्ल एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया था। जिसके कारण दिखा एकेडमी ने 20 ओवर में 156 रन बनाए थे। 

आपको बता दें कि आकाश चौधरी ने अपनी इस हैरतअंगेज कारनामें में हैट्रिक विकेट भी अपने नाम करने में सफलता पाई है। इसके अलावा आपको बता दें कि इंटरनेशनल क्रिकेट में किसी गेंदबाज एक पारी में 10 विकेट लेने का कारनामा दो दफा हुआ है।

दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखकर आप दिवाना हो जाएगें

भारत के पूर्व दिग्गज अनिल कुंबले और इंग्लैंड के जिम लेकर ने एक पारी में 10 - 10 विकेट चटकाने में सफल रहे हैं।