X close
X close

IPL 2020: मुंबई इंडियंस की 10 विकेट से जीत पर बोले कीरोन पोलार्ड, चेन्नई को 100 के अंदर आउट करना चाहते थे

By Saurabh Sharma
Oct 24, 2020 • 09:05 AM

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने अपना शानदार फॉर्म जारी रखते हुए शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को एकतरफा मात दी। इस मैच में टीम की कप्तानी कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) कर रहे थे और वह अपनी टीम के प्रदर्शन से काफी खुश हैं। मुंबई ने शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में चेन्नई को 20 ओवरों में नौ विकेट खोकर 114 रनों पर सीमित कर दिया और फिर 10 विकेट से मैच अपने नाम किया।

सुपर किंग्स को आईपीएल में पहली बार 10 विकेट के अंतर से हार मिली है। इससे पहले 2008 में उसे वानखेड़े स्टेडियम में मुम्बई इंडियंस के हाथों ही नौ विकेट से हार मिली थी।

Also Read: IPL 2020: चेन्नई की हार से टूटे कप्तान धोनी, कहा दुख होता है देखकर, बाकी 3 मैच इज्जत के लिए खेलेंगे

रोहित शर्मा के चोटिल होने के कारण पोलार्ड ने इस मैच में टीम की कप्तानी की और कहा कि यह जीत टीम के संयुक्त प्रयास का नतीजा है।

मैच के बाद पोलार्ड ने कहा, "हम उन्हें 100 के अंदर आउट करना चाहते थे, लेकिन सैम कुरेन ने अच्छी बल्लेबाजी की। मुझे लगता है कि यह पूरी तरह से टीम का संयुक्त प्रयास है। शुरुआत में तीन-चार विकेट आपको मैच में ला देते हैं।"

पोलार्ड ने कहा, "हमारी सलामी जोड़ी ने भी अच्छा किया। उन्होंने किसी तरह की अनिश्चित्ता नहीं रखी। हम शीर्ष-2 में पहुंचना चाहते हैं। यह अंकों पर निर्भर है।"

अपनी कप्तानी के बारे में पोलार्ड ने कहा, "यह खेल का हिस्सा है। कई बार आपको लीडर बनने के लिए लीडर होना नहीं पड़ता। मैं कुछ चीजें जानता हूं। इसलिए मेरे लिए यह आकर काम करने की बात है जो मैंने आज किया।"