Advertisement
Advertisement

रिद्धिमान साहा ने छोड़ा बंगाल व्हाट्सएप ग्रुप, CAB ऑफिशियल बोले-'क्या करें अगर वो इतना जिद्दी है'

रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) और बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के बीच रिश्ते तब और ज्यादा खराब हो गए जब अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज ने बंगाल के रणजी ट्रॉफी नॉकआउट मैचों के लिए खेलने से इनकार कर दिया।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma May 27, 2022 • 14:13 PM
Cricket Image for Wriddhiman Saha And Cricket Association Of Bengal
Cricket Image for Wriddhiman Saha And Cricket Association Of Bengal (Wriddhiman Saha)
Advertisement

रिद्धिमान साहा और बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के बीच हालात सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। रिद्धिमान साहा और CAB के बीच रिश्ते तब और खराब हो गए जब अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज ने बंगाल के लिए रणजी ट्रॉफी नॉकआउट मैचों के लिए खेलने से इनकार कर दिया। CAB सचिव अविषेक डालमिया ने बताया कि उन्होंने साहा से इस उम्मीद में संपर्क किया था कि वो अपने फैसले पर पुनर्विचार करेंगे, लेकिन आखिरकार उन्होंने ऐसा नहीं करने का फैसला किया। 

रिपोर्ट के अनुसार, रिद्धिमान साहा और बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के बीच चीजें इस हद खराब हो गई हैं कि अगर साहा और CAB के बीच के मुद्दे को हल नहीं हुआ, तो क्रिकेट बोर्ड खिलाड़ी को NOC दे सकता है ताकि वो अपने घरेलू क्रिकेट करियर को कहीं और या किसी और टीम से आगे बढ़ा ना सकें।

Trending


द इंडियन एक्सप्रेस द्वारा की गई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि रिद्धिमान साहा गुरुवार रात बंगाल के व्हाट्सएप ग्रुप से भी एक्सिट कर गए हैं। जो अब पूरी तरह से बंगाल टीम के साथ साहा के 15 साल के लंबे जुड़ाव के अंत का संकेत दे रहा है। साहा ने 2007 में बंगाल के लिए डेब्यू किया और 122 फर्स्ट क्लास और 102 लिस्ट-ए मैच खेले।

यह भी पढ़ें: अर्जुन तेंदुलकर की जगह मुंबई रणजी ट्रॉफी टीम में चुने गए मुशीर?

CAB के एक टॉप ऑफिशियल ने द इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत के दौरान कहा, 'क्या करें? अगर वह इतना जिद्दी है। हमें उसे NOC देनी होगी। लेकिन, किसी को भी राज्य संघ को कुचलने की कोशिश नहीं करनी चाहिए, क्योंकि यह किसी भी व्यक्ति से बड़ा है।'

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement