Advertisement
Advertisement
Advertisement

अर्जुन तेंदुलकर की जगह मुंबई रणजी ट्रॉफी टीम में चुने गए मुशीर?

सरफराज खान के छोटे भाई मुशीर खान को मुंबई रणजी ट्रॉफी टीम में चुन लिया गया है। कहा जा रहा है कि सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन की जगह उन्हें टीम में शामिल किया गया है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma May 27, 2022 • 12:35 PM
Cricket Image for Sarfaraz Khan On His Brother Musheer Khan Arjun Tendulkar And Mumbai Ranji Trophy
Cricket Image for Sarfaraz Khan On His Brother Musheer Khan Arjun Tendulkar And Mumbai Ranji Trophy (Arjun Tendulkar and sarfaraz khan)
Advertisement

मुंबई रणजी ट्रॉफी टीम में सरफराज खान (Sarfaraz Khan) के छोटे भाई मुशीर खान (Musheer Khan) को जगह मिली है। सरफराज खान आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए नजर आए थे। भाई के सिलेक्शन से उनके घर में खुशी का माहौल है। दोनों भाई अब एकसाथ रणजी ट्रॉफी के नॉकआउट मुकाबलों की तैयारियों में जुटेंगे। मुशीर खान को जब मुंबई रणजी ट्रॉफी टीम में शामिल किया गया तो कहा जा रहा था कि सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर की जगह उनका सिलेक्शन हुआ है। इस मुद्दे पर अब सरफराज खान ने चुप्पी तोड़ी है।

एक जाने माने वेब पोर्टल के साथ बातचीत के दौरान जब सरफराज खान से पूछा गया-'क्या अर्जुन तेंदुलकर की जगह चुने गए हैं आपके भाई मुशीर?' इस सवाल के जवाब में सरफराज खान ने कहा, देखिए सबसे मुख्य बात ये है कि मुशीर सलामी बल्लेबाज है। इसके अलावा वो बॉलिंग भी करता है। दूसरी ओर अगर अर्जुन की बात करें तो वो बॉलिंग स्पेशलिस्ट ऑलराउंडर हैं। टीम में दोनों की भूमिका अलग-अलग है।'

Trending


छोटे भाई के साथ एक साथ खेलने पर बोले सरफराज खान: जब पता चला कि छोटे भाई मुशीर का सिलेक्शन हुआ है तब पूरे घर में जश्न का माहौल हो गया था। मेरा भाई अभी गुजरात में है। अब हम दोनों भाई एक साथ टीम में खेलेंगे। ऊपर वाले ने चाहा तो बहुत जल्द दोनों भाई टीम इंडिया के लिए भी एकसाथ खेलेंगे।

यह भी पढ़ें: VIDEO: विराट कोहली से मिलने मैदान में कूदा फैन, कंधे पर टांगकर ले गई पुलिस

दानिश कनेरिया को भी दिया सरफराज खान ने जवाब: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने सरफराज खान के प्रदर्शन को देखने के बाद कहा था कि वो बड़े स्टेज के खिलाड़ी नहीं हैं। इसपर सरफराज खान ने कहा-'मैं उन्हें अच्छे से नहीं जानता और ना ही मैं उनसे मिला हूं। मुझे नहीं पता कि उन्होंने क्या कहा है। हो सकता है कि ये बात उन्होंने किसी और के बारे में कही हो।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement