X close
X close
Indibet

VIDEO: नील वैगनर ने अजिंक्य रहाणे को बनाया खिलौना, प्लान बनाकर किया शिकार

WTC Final: भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला इंग्लैंड के साउथैम्पटन मैदान पर खेला जा रहा है।  नील वैगनर ने शानदार प्लानिंग के तहत अजिंक्य रहाणे को आउट किया था।

By Prabhat Sharma June 21, 2021 • 10:12 AM View: 1541

WTC Final: भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला इंग्लैंड के साउथैम्पटन मैदान पर खेला जा रहा है।  WTC फाइनल मुकाबले के तीसरे दिन टीम इंडिया के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे शानदार लय में नजर आ रहे थे। नील वैगनर का शिकार बनने से पहले रहाणे ने शानदार 49 रन बनाए थे।

नील वैगनर ने शानदार प्लानिंग के तहत अजिंक्य रहाणे को आउट किया था। नील वैगनर अक्सर शॉर्ट बॉल का जाल बिछाकर बल्लेबाजों का शिकार करते हैं और ऐसा ही कुछ उन्होंने अजिंक्य रहाणे के साथ भी किया। नील वैगनर ने जानबूझकर तीन फील्डर लेग साइड में रखे. इनमें से एक फाइन लेग, दूसरा स्क्वेयर लेग और तीसरा मिड ऑन की तरफ था।

Trending


नील वैगनर की शॉर्ट बॉल योजना काम कर गई और रहाणे किसी खिलौने की तरह उनका शिकार बन गए। नील वैगनर ने रहाणे को छोटी गेंद रखी जिसपर रहाणे ने पुल शॉट खेला लेकिन वह पूरी तरह से इस शॉट को खेलने के लिए तैयार नहीं हो सके और गेंद सीधे स्क्वेयर लेग पर खड़े टॉम लाथम के हाथों में चली गई और रहाणे को अपना विकेट गंवाना पड़ा।

गौर करने वाली बात यह थी कि आउट होने से पहले वाली गेंद पर नील वैगनर ने स्क्वेयर लेग पर किसी भी फिल्डर को नहीं रखा था लेकिन अगली ही गेंद पर उन्होंने रहाणे के लिए ठीक उनके सामने जाल बुना था। आउट होने के बाद अजिंक्य रहाणे खुद से काफी निराश थे और उन्हें यकीन नहीं हो रहा था कि उन्होंने क्या कर दिया है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now