X close
X close
Indibet

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले फूटा नील वैगनर का दर्द, सबसे दुखद बात है कि मैंने करियर में..

IANS News
By IANS News
May 31, 2021 • 16:17 PM View: 507

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज नील वैगनर (Neil Wagner) ने कहा है कि भारत के खिलाफ होने वाला वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का मुकाबला काफी विशेष है। वैगनर ने क्रिकइंफो से कहा, "मुझे पता है कि यह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का पहला फाइनल है और इसका कोई इतिहास नहीं है लेकिन किसी चीज की शुरूआत करना बड़ी बात है। दुनिया की बेहतरीन टीम में से एक भारत के खिलाफ फाइनल खेलने के लिए खुद को तैयार रखने की जरूरत है।"

उन्होंने कहा, "मैं काफी उत्साहित हूं लेकिन इस बारे में ज्यादा नहीं सोचना चाहता और इसे अन्य टेस्ट की तरह की लेना चाहता हूं और वैसी चीजें करना चाहता हूं जो अब तक करता आया हूं। हालांकि यह विशेष अवसर है।"

Trending


35 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा कि न्यूजीलैंड के लिए टी-20 और वनडे में नहीं खेल पाना उनके लिए सबसे बड़ा दुख है।

वैगनर ने न्यूजीलैंड के लिए 51 टेस्ट खेले हैं लेकिन उन्होंने अबतक टीम के लिए एक भी वनडे और टी-20 मुकाबला नहीं खेला है।

उन्होंने कहा, "वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मेरे लिए वर्ल्ड कप फाइनल की तरह है। मेरे करियर की सबसे दुखद बात यह है कि मैंने न्यूजीलैंड के लिए सीमित ओवरों के मैच नहीं खेले हैं। इसके अलावा मैं टी-20 या वनडे वर्ल्ड कप में भी भाग नहीं ले सका हूं।"

वैगनर ने कहा, "मैं अपनी सारी ऊर्जा टेस्ट क्रिकेट में लगाने पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं जिससे मैं वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेल सकूं जो मेरे लिए वर्ल्ड कप की तरह है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo