X close
X close
Indibet

VIDEO: यूसुफ पठान ने ब्रेट ली को दिखाया आईना, जड़ा 95 मीटर का लंबा छक्का, तो छोटे भाई ने खास अंदाज में मनाया जश्न

लीजेंड्स लीग क्रिकेट में इंडिया महाराज और वर्ल्ड जाइंट्स के बीच गुरूवार(27 जनवरी) को मैच खेला गया था। जहां यूसुफ पठान ने ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ब्रेट ली को आईना दिखाते हुए 95 मीटर का लंबा छक्का जड़ा।

By Nishant Rawat January 28, 2022 • 14:16 PM View: 724

लीजेंड्स लीग क्रिकेट में इंडिया महाराज और वर्ल्ड जाइंट्स के बीच गुरूवार(27 जनवरी) को मैच खेला गया था। जहां यूसुफ पठान ने ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ब्रेट ली को आईना दिखाते हुए 95 मीटर का लंबा छक्का जड़ा। जिसके बाद उनके छोटे भाई इरफान पठान ने बड़े मजेदार अंदाज नें इसका जश्न मनाया है।

दरअसल ये घटना इंडिया महाराज की बल्लेबाजी के दौरान 12वें ओवर में देखने को मिली। वर्ल्ड जाइंट्स के लिए ब्रेट ली गेंदबाजी कर रहे थे उनके ओवर में भारतीय टीम के पूर्व ताबड़तोड़ बल्लेबाज यूसुफ पठान ने एक लंबा छक्का जड़ दिया। ये छक्का काफी शानदार था और 95 मीटर की दूरी पर जाकर गिरा। इस शॉट को देखने के बाद डगआउट में बैठे यूसुफ पठान के छोटे भाई इरफान पठान काफी खुश नज़र आए और उन्होंने भांगड़ा करते हुए इसका जश्न मनाया। जिसके बाद इरफान के इस खास जश्न का वीडियो कैमरे में कैद हो गया और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Trending


इस मैच के दौरान पठान ब्रदर्स ने शानदार बल्लेबाज की। यूसुफ पठान ने मैच में 22 बॉल पर 2 चौके और 5 छक्के लगाते हुए 45 रनों की धुआंधार पारी खेली। वहीं इरफान पठान ने भी बल्ले का जलवा दिखाते हुए 21 बॉल पर 56 रन ठोक दिये। हालांकि इसके बावजूद इंडिया महाराज की टीम ये मैच जीत नहीं सकी और 5 रनों से मैच हार गई।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बता दें कि इंडिया महाराज की टीम ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद वर्ल्ड जांइट्स ने हर्षल गिब्स की ताबड़तोबड़ 89 रनों की पारी के दम पर 228 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा कर दिया। जिसका पीछा करते हुए इंडिया महाराज की टीम 223 रन ही बना सकी और 5 रनों से मैच हार गई। इंडिया महाराज के लिए नमन ओक्षा ने सबसे ज्यादा 95 रन बनाए।     

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now