X close
X close

युवराज सिंह ने अचानक से खोला मैच फिक्सिंग, काला चिठ्ठा, VIDEO पोस्ट कर किया खुलासा

by Vishal Bhagat Nov 14, 2017 • 16:46 PM

14 नवंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज का आगाज टेस्ट सीरीज के बाद होगा। ऐसे में युवराज सिंह यो-यो टेस्ट में पास होने को लेकर काफी मेहनत कर रहे हैं। ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या इस बार युवराज सिंह वनडे टीम में वापसी कर पाएगें।

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप  

इसके साथ - साथ युवराज सिंह ने एक वीडियो अपने सोशल साइट्स पर डाला है जो खुब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अंपायर एक बड़ी बईमानी करते हुए दिखाई पड़ते हैं। हुआ ये है कि गेंदबाज ने जब गेंद फंकी तो बल्लेबाज ने बिना खेले ही विकेटकीपर के पास गेंद को जाने दिया। लेकिन कुछ ही सेकेंड के बाद अंपायर ने उस बल्लेबाज को आउट करार दे दिया। 

इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि गेंद बल्ले पर नहीं लगी है। लेकिन इसके बाद भी अंपायर ने बल्लेबाज को आउट दिया। यहां तक की फील्डर और विकेटकीपर ने कैच की अपील भी नहीं करी थी। हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप  

इस वीडियो को पोस्ट कर युवी ने ये बतानें की कोशिश की है कि यदि मैच दोनों टीमों के द्वारा फिक्सिंग की जाती है तो शायद ऐसा ही दृश्य सामने आते होगें। खैर फैन्स बस यही चाह रहे हैं कि युवी जल्द से जल्द एक बार फिर से भारतीय टीम में शामिल हो।