X close
X close

ऋषभ पंत को युवराज सिंह ने खास अंदाज में किया बर्थडे विश,कहा निक्कर वाली हरकतें...

By Prabhat Sharma
Oct 04, 2020 • 17:36 PM

इंटरनेशनल क्रिकेट में भारत के उभरते सितारे ऋषभ पंत 4 अक्टूबर (रविवार) को अपना 23वां बर्थडे मना रहे हैं। पंत भारतीय टीम में अपनी जगह बनाने में जुटे हुए हैं लेकिन अभी तक अपने प्रदर्शन से क्रिकेट फैंस का दिल नहीं जीत पाए हैं, विशेष रूप से पिछले कुछ महीनों में, पंत बल्ले से बेअसर साबित हुए हैं। लेकिन इसके बावजूद उनकी गिनती इंटरनेशनल सर्किट में सबसे प्रतिभाशाली विकेटकीपर-बल्लेबाजों में की जाती है. पंत अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं लेकिन अभी तक वो आईपीएल के सीजन 13 में भी कुछ खास नहीं कर पाए हैं।

हालांकि उनके गैर-जिम्मेदाराना शॉट चयन के लिए उनकी कड़ी आलोचना की जाती है, लेकिन पंत बिना किसी संदेह के भारत के भविष्य है। वह वर्तमान में आईपीएल के मौजूदा संस्करण में दिल्ली कैपिटल (डीसी) के लिए खेल रहे हैं और उनके इस विशेष दिन पर, ट्विटर पर काफी लोगों द्वारा शुभकामनाएं दी जा रही हैं।

Also Read: IPL 2020: धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के प्लेइंग XI में ज्यादा बदलाव क्यों नहीं करते,दीपक चाहर ने किया खुलासा 

पंत को कई प्रशंसकों के साथ-साथ उनके साथियों और पूर्व क्रिकेटरों ने भी शुभकामनाएं दीं. इसी कड़ी में पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह भी शामिल हुए। उन्होंने एक पुरानी तस्वीर साझा करने के साथ ही पंत को मजाकिया अंदाज में बर्थडे की शुभकामनाएं दी। इसके साथ ही युवी ने पंत को आईपीएल के आने वाले मुकाबलों के लिए भी गुड लक कहा। 

युवराज ने अपने ट्वीट में लिखा, “जिसका नाम है पंत लेकिन हरकतें हैं निक्कर वाली, आपको बर्थडे की हार्दिक शुभकामनाएं ऋषभ पंत, सुरक्षित रहें और आपके लिए एक सफल आईपीएल हो।”

अब तक 58 आईपीएल मैचों में, पंत ने एक शतक और 11 अर्धशतक सहित 1870 रन बनाए हैं। वह मौजूदा आईपीएल संस्करण में भी दिल्ली की टीम का अहम हिस्सा हैं और वो चाहेंगे कि आने वाले मैचों में टीम की जीत में अहम योगदान दे सकें।