X close
X close

IPL 2020: वॉशिंगटन सुंदर ने लगाया छक्का, ड्रेसिंग रूम के अंदर भागे युजवेंद्र चहल; देखें VIDEO

By Prabhat Sharma
Oct 11, 2020 • 12:27 PM

IPL 2020: आईपीएल के 25वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को 37 रनों से करारी शिकस्त दी है। इस मैच में आरसीबी के गेंदबाज वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने 3 ओवर में 16 रन देकर दो विकेट झटके। वॉशिंगटन सुंदर ने सीएसके के खिलाफ मैच में बल्लेबाजी करते हुए एक शानदार छक्का भी मारा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

पारी के 13वें ओवर में कर्ण शर्मा की गेंद पर सुंदर ने जबरदस्त शॉट लगया। लॉन्ग ऑन पर सुंदर ने गेंद को सीमा रेखा के पार पहुंचा दिया यह शॉट इतना शानदार था कि गेंद आरसीबी के ड्रेसिंग रूम के बालकनी तक पहुंच गई। बालकनी में युजवेंद्र चहल के साथ कुछ अन्य आरसीबी के खिलाड़ी मौजूद थे। जैसे ही गेंद बालकनी की तरफ आई वैसे ही चहल दौड़कर ड्रेसिंग रूम के अंदर भागते हुए नजर आए। चहल का रिएक्शन काफी मजेदार था जिसके चलते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Also Read: फंदे से लटकी हुई मिली भारत के पूर्व क्रिकेटर की लाश, राहुल द्रविड़ के साथ भी खेला है क्रिकेट

बता दें कि सीएसके के खिलाफ आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने 52 गेंद पर नाबाद 90 रनों की पारी खेली और टीम को 169 रनों के स्कोर तक पहुंचाया। 170 रनों का पीछा करने उतरी सीएसके की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 132 रन ही बना सकी। 90 रनों की शानदार पारी के लिए विराट को मैन ऑफ द मैच चुना गया। 

अंक तालिका की बात करें तो 6 मैचों में 4 जीत के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम चौथे स्थान पर है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स की टीम 6 मैचों में 5 जीत के साथ टॉप पर बनी हुई है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम को अपना अगला मुकाबला 12 अक्टूबर को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलना है।