X close
X close
Indibet

VIDEO: हसन अली ने जीभ निकालकर बल्लेबाज को चिढ़ाया, मिला करारा जवाब

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
May 11, 2021 • 20:01 PM View: 1721

ZIM vs PAK: पाकिस्तान और जिम्बाब्वे के बीच हुए दूसरे टेस्ट मैच को पाकिस्तान की टीम ने बड़ी ही आसानी के साथ पारी और 147 रनों से जीत लिया। इस मैच के दौरान मैदान पर पाकिस्तान के गेंदबाज हसन अली और जिम्बाब्वे के बल्लेबाज ल्यूक जॉन्ग्वे के बीच हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला था। 

दोनों खिलाड़ियों के बीच मैच के दौरान भिड़त हो गई थी जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ये पूरा वाक्या जिम्बाब्वे की पारी के 49वें ओवर के दौरान हुआ था। गेंदबाजी के दौरान हसन अली लगातार ल्यूक जॉन्ग्वे को उकसाने की कोशिश कर रहे थे। ल्यूक ने चौका जड़कर हसन अली की बोलती भी बंद कर दी थी।

Trending


ल्यूक जॉन्ग्वे के चौका जड़ने के बाद हसन अली काफी क्रोधित हो उठे और ल्यूक जॉन्ग्वे से बहस करते हुए नजर आए। हसन अली बातचीत के दौरान काफी ज्यादा आक्रामक हो गए थे। माहौल को खराब होता देख पाकिस्तान के विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान ने बीच बचाव किया हालांकि ड्रामा इसके बाद भी जारी रहा था।

हसन अली जैसे ही ओवर की अगली गेंद डालने के लिए दौड़े वैसे ही ल्यूक जॉन्ग्वे विकेट से हट गए। ल्यूक जॉन्ग्वे की इस हरकत के बाद हसन अली ने जीभ निकालकर जिम्बाब्वे के बल्लेबाज को चिढ़ाया जो काफी फनी था। वहीं अगर टेस्ट सीरीज की बात करें तो दो मैचों की इस श्रृंखला को पाकिस्तान की टीम ने एकतरफा 2-0 से अपने नाम किया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo