X close
X close

3rd ODi: रयान बर्लऔर क्रेग एर्विन के दम पर जिम्बाब्वे ने आयरलैंड को हराया, सीरीज पर किया कब्जा

रयान बर्ल (Ryan Burl) के ऑलराउंड प्रदर्शन और क्रेग एर्विन (Craig Ervine) के अर्धशतक के दम पर जिम्बाब्वे ने रविवार (15 जनवरी) को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेले गए तीसरे और आखिरी टी-20 इंटरेशनल में आयरलैंड को 4 विकेट से...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma January 15, 2023 • 21:01 PM

रयान बर्ल (Ryan Burl) के ऑलराउंड प्रदर्शन और क्रेग एर्विन (Craig Ervine) के अर्धशतक के दम पर जिम्बाब्वे ने रविवार (15 जनवरी) को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेले गए तीसरे और आखिरी टी-20 इंटरेशनल में आयरलैंड को 4 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही जिम्बाब्वे ने सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। आयरलैंड के 141 रनों के जवाब में जिम्बाब्वे ने एक ओवर बाकी रहते हुए 6 विकेट गंवाकर जीत हासिल कर ली।

देखें पूरा स्कोरकार्ड

Trending


लक्ष्य का पीछा करने उतरी जिम्बाब्वे की टीम को 10 रन के कुल स्कोर पर पहला झटका लगा। इसके बाद थोड़े-थोड़े अंतराल पर विकेट गिरे, लेकिन कप्तान क्रेग एर्विन डटे रहे। एर्विन ने 43 गेंदों में छह चौकों की मदद से 54 रन की पारी खेली। इसके अलावा रयान बर्ल ने 11 गेंदों में तीन चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 30 रन की तूफानी पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई।

श्रीलंका के लिए बेंजामिन व्हाइट और बैरी मैकार्थी ने दो-दो, वहीं मार्क अडायर और हैरी टैक्टर ने एक-एक विकेट हासिल किया।

इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आयरलैंड की टीम 9 विकेट के नुकसान पर 141 रन ही बना सकी। टॉप स्कोरर रहे हैरी टैक्टर ने 38 गेंदों में 37 रन बनाए, इसके अलावा कर्टिस कैफंर ने 27 रन और जॉर्ज डॉकरेल ने 23 रन की पारी खेली।

Also Read: LIVE Score

जिम्बाब्वे के लिए वेस्ले मधेवेरे, तेंदई चतारा,ल्यूक जॉंगवे और रयान बर्ल ने दो-दो और वेलिंग्टन मसकाद्जा ने एक विकेट हासिल किया।