X close
X close
Indibet

90 के दशक में डेब्यू करने वाले इन 3 खिलाड़ियों ने अब तक नहीं लिया संन्यास

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 13, 2021 • 17:49 PM View: 2724

क्रिकेटर्स और उम्र का काफी गहरा नाता है। कहा जाता है कि जैसे-जैसे खिलाड़ी की उम्र बढ़ने लगती है वैसे-वैसे उसके करियर में भी ग्रहण लगने लगता है। ऐसा कम ही देखने को मिला है कि कोई क्रिकेटर अपने देश के लिए 40 साल से ज्यादा की उम्र में भी क्रिकेट खेल रहा हो। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपका बताएंगे ऐसे 3 खिलाड़ी जिन्होंने 90 के दशक में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था, लेकिन अब तक उन्होंने संन्यास नहीं लिया है।

क्रिस गेल: वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने भारत के लिए खिलाफ 1999 में डेब्यू किया था। टोरंटो के मैदान पर अपना पहला मैच खेलने वाले क्रिस गेल भारत के खिलाफ नंबर-4 पर बल्लेबाजी करते हुए मात्र 1 रन बना सके थे। क्रिस गेल ने अब तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान नहीं किया है।

Trending


हरभजन सिंह: टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने 17 अप्रैल 1998 को इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था। हरभजन ने अपना पहला वनडे मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। वहीं उन्होंने अपना टेस्ट डेब्यू 25 मई 1998 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किया था। हरभजन सिंह ने अब तक इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास नहीं लिया है। हरभजन ने अपना अंतिम मैच 2016 में UAE के खिलाफ खेला था।

शोएब मलिक: पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज शोएब मलिक ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 14 अक्टूबर 1999 को अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया था। शोएब मलिक वनडे और टेस्ट किक्रेट से तो संन्यास का ऐलान कर चुके हैं, लेकिन अब तक उन्होंने टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान नहीं किया है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo