Advertisement
Advertisement

WPL 2024 Opening Ceremony: ये बॉलीवुड सितारे बिखेरेंगे जलवा, यहां जानिए इवेंट से जुड़ी सारी जानकारी

WPL Opening Ceremony News In Hindi: वुमेंस प्रीमियर लीग 2024 की शुरुआत 23 फरवरी से होने जा रही है। इस टूर्नामेंट की ओपनिंग सेरेमनी में कई बॉलीवुड के सितारे भी चार चांद लगाने आने वाले हैं। ओपनिंग सेरेमनी से जुड़ी

Shubham Yadav
By Shubham Yadav February 21, 2024 • 13:11 PM
WPL Opening Ceremony: ये बॉलीवुड सितारे बिखेरेंगे जलवा, यहां जानिए इवेंट से जुड़ी सारी जानकारी
WPL Opening Ceremony: ये बॉलीवुड सितारे बिखेरेंगे जलवा, यहां जानिए इवेंट से जुड़ी सारी जानकारी (Image Source: Google)
Advertisement

WPL Opening Ceremony News In Hindi: WPL 2024 की शुरुआत 23 फरवरी से होने जा रही है। टूर्नामेंट के पहले मैच से पहले उद्घाटन समारोह (Opening Ceremony) शुक्रवार, 23 फरवरी को बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में होगा। ये महिला प्रीमियर लीग का दूसरा सीज़न है और पिछले सीजन की ही तरह इस सीजन से भी फैंस को बहुत उम्मीदें हैं। पिछली बार की ही तरह इस बार भी टूर्नामेंट को शानदार ढंग से शुरू करने के लिए, बीसीसीआई ने ओपनिंग सेरेमनी की शाम के लिए तीन विशेष मेहमानों की घोषणा की है।

बॉलीवुड सितारे कार्तिक आर्यन, टाइगर श्रॉफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा WPL 2024 के उद्घाटन समारोह में परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे। इस कार्यक्रम में सभी पांच टीमों के कप्तानों के भी उपस्थित रहने की उम्मीद है। पिछले साल, ये समारोह मुंबई में हुआ था, जहां कृति सनोन, कियारा आडवाणी और एपी ढिल्लों ने गुजरात जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच उद्घाटन डब्ल्यूपीएल मैच से पहले प्रशंसकों का मनोरंजन किया था। इस साल, बेंगलुरु मेजबान है, जबकि शुरुआती मैच में पिछले संस्करण के फाइनलिस्ट, मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स शामिल होंगे।

Trending


WPL 2024 ओपनिंग सेरेमनी कितने बजे शुरू होगी?

महिला प्रीमियर लीग 2024 का उद्घाटन समारोह 23 फरवरी को शाम 6:30 बजे भारतीय समयानुसार शुरू होगा। मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा। बेंगलुरु का एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम महिला प्रीमियर लीग समारोह की मेजबानी करेगा।

WPL 2024 ओपनिंग सेरेमनी में ये सितारे बिखेरेंगे जलवा

बीसीसीआई ने तीन बॉलीवुड अभिनेताओं, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कार्तिक आर्यन और टाइगर श्रॉफ के डब्ल्यूपीएल उद्घाटन समारोह में प्रदर्शन करने की पुष्टि की है। बीसीसीआई आने वाले दिनों में और भी सेलिब्रिटी परफॉर्मर्स की घोषणा कर सकता है।

WPL 2024 ओपनिंग सेरेमनी को लाइव कहां देखें?

Also Read: Live Score

WPL ओपनिंग सेरेमनी का प्रसारण JioCinema और Sports18 पर लाइव होगा। JioCinema उद्घाटन समारोह को मुफ्त में ऑनलाइन स्ट्रीम करेगा। टीवी पर, प्रशंसक स्पोर्ट्स18 1, स्पोर्ट्स18 1 एचडी और स्पोर्ट्स18 खेल पर इवेंट को लाइव देख सकते हैं।


Cricket Scorecard

Advertisement