X close
X close

कड़ी हार के बाद कप्तान सन ने दक्षिण कोरिया के समर्थकों से मांगी माफी

फीफा विश्व कप मैच में हार के बाद सोमवार को दक्षिण कोरिया की नॉकआउट संभावना पर संकट के बादल छा गए। कोरियाई कप्तान सोन ह्युंग-मिन ने टीम के समर्थकों से माफी मांगी है।

IANS News
By IANS News November 29, 2022 • 17:37 PM
Al Rayyan : South Korea head coach Paulo Bento comforts his team's captain Son Heung-min
Image Source: IANS

FIFA World Cup Qatar 2022: फीफा विश्व कप मैच में हार के बाद सोमवार को दक्षिण कोरिया की नॉकआउट संभावना पर संकट के बादल छा गए। कोरियाई कप्तान सोन ह्युंग-मिन ने टीम के समर्थकों से माफी मांगी है।

अल के एजुकेशन सिटी स्टेडियम में ग्रुप एच एक्शन में घाना से 3-2 से हारने के बाद सन ने कहा, मैं वास्तव में नहीं जानता कि क्या कहूं। हम सभी ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया और मुझे खेद है कि हम जीत नहीं सके। मुझे वास्तव में हमारे सभी प्रशंसकों के लिए खेद है, जो हमें सपोर्ट कर रहे थे।

योनहाप समाचार एजेंसी ने बताया कि सन, जो अपने सर्जिकल रूप से ठीक किए गए चेहरे पर एक सुरक्षात्मक मास्क के साथ खेल रहे थे, उन्होंने इस हार की जिम्मेदारी खुद ली।

सन ने कहा, मुझे व्यक्तिगत रूप से बेहतर खेलना चाहिए था और टीम का नेतृत्व करने के लिए बेहतर काम करना चाहिए था। इससे मुझे इतना दर्द होता है कि मैं इससे बाहर नहीं आ सका। मैं वास्तव में अपने साथियों से अधिक नहीं मांग सकता। यदि वे वही करते रहे जो वे करते रहे हैं, तो मैं वास्तव में अच्छा कप्तान साबित होऊंगा।

दो मैचों के बाद एक अंक के साथ दक्षिण कोरिया को अंतिम 16 में पहुंचने के लिए शुक्रवार को अपने अंतिम ग्रुप मैच में पुर्तगाल को हराना होगा।

लेकिन टीम मुख्य कोच पाउलो बेंटो के बिना होगी, जिन्हें सोमवार की हार के बाद लाल कार्ड मिलने पर शुक्रवार के लिए निलंबित कर दिया गया था। बेंटो की रेफरी एंथोनी टेलर के साथ कहा -सुनी हो गई थी, जब टेलर ने अंतिम सीटी बजाई, जब टीम ने एक कॉर्नर अर्जित किया था।

बेंटो ने कहा, यह टीम के लिए अच्छी स्थिति नहीं है। लेकिन हम उस पर अमल करने की कोशिश करेंगे, जो कोच हमसे करवाना चाहते हैं, और अगले कुछ दिनों में हम सबसे अच्छी तैयारी कर सकते हैं।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed