X close
X close

वियतनाम ओपन: मिश्रित युगल के सेमीफाइनल में पहुंचे भारत के एन सिक्की-रोहन

भारतीय शटलर एन. सिक्की रेड्डी और रोहन कपूर ने शुक्रवार को यहां मलेशिया के चेह यी सी और चान पेंग सून को हराकर वियतनाम ओपन 2022 बैडमिंटन टूर्नामेंट के मिश्रित युगल सेमीफाइनल में प्रवेश किया। पिछले हफ्ते इंडिया छत्तीसगढ़...

IANS News
By IANS News October 01, 2022 • 14:23 PM
वियतनाम ओपन: मिश्रित युगल के सेमीफाइनल में पहुंचे भारत के एन सिक्की-रोहन
Image Source: Google

भारतीय शटलर एन. सिक्की रेड्डी और रोहन कपूर ने शुक्रवार को यहां मलेशिया के चेह यी सी और चान पेंग सून को हराकर वियतनाम ओपन 2022 बैडमिंटन टूर्नामेंट के मिश्रित युगल सेमीफाइनल में प्रवेश किया। पिछले हफ्ते इंडिया छत्तीसगढ़ इंटरनेशनल चैलेंज 2022 जीतकर बीडब्ल्यूएफ सुपर 100 बैडमिंटन इवेंट में उतरी भारतीय जोड़ी ने क्वार्टर फाइनल में अपने उच्च रैंकिंग वाले विरोधियों को 21-19, 21-17 से हराने में 39 मिनट का समय लिया।

पहले ब्रेक तक, दोनों टीमों ने जोरदार खेल दिखाया। 11-11 के स्कोर से, मलेशियाई टीम ने 17-14 पर तीन अंकों की बढ़त ले ली। इसके बाद, एन. सिक्की और रोहन ने नौ में से सात अंक जीतकर स्कोर 1-0 कर दिया।

दूसरे गेम में भी करीबी मुकाबला जारी रहा और भारतीय जोड़ी ब्रेक के समय 11-10 से पीछे चल रही थी। हालांकि, पहले गेम की तरह, सिक्की और रोहन के लगातार अंकों की एक श्रृंखला ने अंतत: उन्हें मुकाबले को खत्म करने में मदद की।

रेड्डी और कपूर की भारतीय जोड़ी शनिवार को सेमीफाइनल में इंडोनेशिया की लिसा आयु कुसुमावती और रेहान नौफाल कुशरजंतो की 35वें नंबर की जोड़ी से भिड़ेगी। वे वियतनाम ओपन में भारत की एकमात्र शेष चुनौती हैं।

Also Read: Live Cricket Scorecard

विश्व चैंपियनशिप के कांस्य पदक विजेता बी साई प्रणीत, जूनियर विश्व नंबर 2 अनुपमा उपाध्याय और थॉमस कप विजेता प्रियांशु राजावत टूर्नामेंट से जल्दी बाहर हो गए।


TAGS