X close
X close

बिबियानो फर्नांडीस ने कुवैत टीम को भारत अंडर-17 टीम के लिए खतरनाक बताया

भारत अंडर-17 राष्ट्रीय टीम एएफसी अंडर-17 एशियाई कप 2023 क्वालीफायर के अपने दूसरे मैच में अपनी जीत की गति को जारी रखना चाहेगी, जहां वे कुवैत से भिड़ेंगे। भारत की अंडर-17 टीम ने ग्रुप डी में क्वालीफाइंग अभियान की शुरूआत...

IANS News
By IANS News October 05, 2022 • 14:21 PM
बिबियानो फर्नांडीस ने कुवैत टीम को भारत अंडर-17 टीम के लिए खतरनाक बताया
Image Source: Google

भारत अंडर-17 राष्ट्रीय टीम एएफसी अंडर-17 एशियाई कप 2023 क्वालीफायर के अपने दूसरे मैच में अपनी जीत की गति को जारी रखना चाहेगी, जहां वे कुवैत से भिड़ेंगे। भारत की अंडर-17 टीम ने ग्रुप डी में क्वालीफाइंग अभियान की शुरूआत अपने पहले मैच में मालदीव पर 5-0 से जीत के साथ की। हालांकि, भारतीय युवा टीम के लिए कुवैत की चुनौती काफी महत्वपूर्ण होगी, ऐसा मुख्य कोच बिबियानो फर्नांडीस को लगता है।

फर्नांडीस ने कहा, "हमने कुवैत को अपने पिछले दो मैचों में खेलते देखा है और वे निश्चित रूप से मालदीव की तुलना में बहुत मजबूत टीम हैं। उनके पास कुछ प्रमुख खिलाड़ी भी हैं, जो अपनी-अपनी भूमिकाओं में बहुत अच्छे हैं। अगर हम उन्हें ऐसा करने देते हैं तो वास्तव में हमें नुकसान होगा। मुझे लगता है कि यह हमारे लिए काफी करीब का मैच होगा, लेकिन हमें अपनी क्षमताओं पर भरोसा है।"

अब तक एक मैच खेलने के बाद, भारत ग्रुप में कुवैत और सऊदी अरब से तीसरे स्थान पर है, जिसमें क्रमश: म्यांमार और मालदीव भी शामिल हैं। 10 ग्रुप में से प्रत्येक में शीर्ष टीम, छह सर्वश्रेष्ठ दूसरे स्थान पर रहने वाली टीमों के साथ एएफसी अंडर-17 एशियाई कप 2023 में जगह बनाएगी।

Also Read: Live Cricket Scorecard

फर्नांडिस ने चुटकी लेते हुए कहा, "हर कोई अलग-अलग समीकरणों के बारे में बात कर रहा होगा, लेकिन यह वास्तव में काफी सरल है, जिस तरह से मैं इसे देखता हूं। आप बस मैदान पर जाएं और हर मैच जीतने की कोशिश करें और ग्रुप में टॉप करें।"


TAGS