X close
X close

दिल्ली हाफ मैराथन भारत की भावना का प्रतीक: लीजेंड हैल गेब्रसेलासी

इतिहास में सबसे बड़ी दूरी के महान धावकों में से एक इथियोपिया के हेल गेब्रसेलासी ने रविवार को होने वाली दिल्ली हाफ मैराथन के प्रतिभागियों से आग्रह किया कि रेस में हर पल का आनंद लें। गेब्रसेलासी ने कहा, "वेदांता दिल्ली...

IANS News
By IANS News October 14, 2022 • 11:39 AM
दिल्ली हाफ मैराथन भारत की भावना का प्रतीक: लीजेंड हैल गेब्रसेलासी
Image Source: Google

इतिहास में सबसे बड़ी दूरी के महान धावकों में से एक इथियोपिया के हेल गेब्रसेलासी ने रविवार को होने वाली दिल्ली हाफ मैराथन के प्रतिभागियों से आग्रह किया कि रेस में हर पल का आनंद लें।

गेब्रसेलासी ने कहा, "वेदांता दिल्ली हाफ मैराथन अभी दुनिया की सबसे बड़ी रेस में से एक है।"

उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि यह आयोजन भारत की भावना का प्रतीक है। सभी के लिए इस रेस को प्रोत्साहित करना महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह लोगों को अपने स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए प्रेरित करता है। मुझे बहुत खुशी है कि समान संख्या में महिलाएं भाग ले रही हैं और अगर रविवार को मैंने भाग लिया तो आश्चर्यचकित न हों।"

उन्होंने आगे कहा, "रेस हमेशा आपकी प्रशिक्षण क्षमता का प्रतिबिंब होती है। रेस के अंत में, आप दर्द में होंगे लेकिन आपको इस दर्द का आनंद लेना चाहिए। अपने रन को अच्छी तरह से गति दें और एक घंटे से कम समय में समाप्त करने का प्रयास करें।"

इंटरनेशनल इवेंट एंबेसडर ने एक शानदार करियर में अविश्वसनीय 27 विश्व रिकॉर्ड बनाए। उन्होंने प्रिया अग्रवाल हेब्बार, गैर-कार्यकारी निदेशक, वेदांता लिमिटेड और विवेक सिंह, संयुक्त एमडी, प्रोकैम इंटरनेशनल, के साथ गुरुवार को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में अद्वितीय फिनिशर के पदक का अनावरण किया।

Also Read: Live Cricket Scorecard

इस रेस का सीधा प्रसारण सोनी टेन 1, सोनी टेन 1 एचडी और सोनी लिव पर 16 अक्टूबर को सुबह


TAGS