X close
X close

फीफा विश्व कप: नेमार ने ब्राजील टीम के साथी कासेमिरो को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ मिडफील्डर बताया

दोहा, 29 नवंबर ब्राजील के स्टार नेमार ने कतर में फीफा विश्व कप 2022 में ब्राजील के लिए मैनचेस्टर यूनाइटेड फुटबॉलर द्वारा एक और करिश्माई प्रदर्शन के बाद कासेमिरो को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ मिडफील्डर करार दिया।

IANS News
By IANS News November 29, 2022 • 21:02 PM
Doha:Brazil's Casemiro celebrates his team victory at the end of the World Cup group G soccer match
Image Source: IANS

फीफा विश्व कप: ब्राजील के स्टार नेमार ने कतर में फीफा विश्व कप 2022 में ब्राजील के लिए मैनचेस्टर यूनाइटेड फुटबॉलर द्वारा एक और करिश्माई प्रदर्शन के बाद कासेमिरो को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ मिडफील्डर करार दिया।

30 वर्षीय कासेमिरो ने विश्व कप नॉकआउट चरण में पहुंचने के लिए स्विट्जरलैंड पर ब्राजील की 1-0 की जीत में एक सनसनीखेज विजयी गोल किया।

83वें मिनट में कासेमिरो के गोल की ब्राजील के आइकन और पूर्व टूर्नामेंट विजेताओं के एक समूह ने सराहना की, जिसमें काफू, रॉबटरे कार्लोस और अतुलनीय रोनाल्डो शामिल थे।

नेमार टखने की चोट से उबरने के दौरान बाहर से मैच देख रहे थे, जो उन्हें पहले मैच में लगी थी।

नेमार ने ट्वीट किया, कासेमिरो लंबे समय से दुनिया के सर्वश्रेष्ठ मिडफील्डर रहे हैं।

बाद में, ब्राजील के मैनेजर टिटे से नेमार के दावे पर उनकी राय पूछी गई और उन्होंने उनकी बातों पर सहमति जताई।

टिटे ने मैनचेस्टर यूनाइटेड की आधिकारिक वेबसाइट पर कहा, एक आदत के रूप में, मैं हमेशा राय का सम्मान करता हूं। मैं आमतौर पर टिप्पणी नहीं करता, लेकिन आज मैं खुद को ऐसा करने की अनुमति दूंगा। मैं उनकी बातों से सहमत हूं।

1998 के विश्व कप में खेलने वाले टिटे के सहायक सीजर सैंपियो ने कहा, कासेमिरो मिडफील्ड में बेहतर करते हैं। वह मिड-रेंज दूरी से भी शूट कर सकते हैं, जो उस स्थिति में एक महत्वपूर्ण अंतर बनाता है।

स्विटजरलैंड पर जीत के बाद मीडिया से बात करते समय, कासेमिरो ने अपने लक्ष्य और प्रभाव के बारे में बताया।

1998 के विश्व कप में खेलने वाले टिटे के सहायक सीजर सैंपियो ने कहा, कासेमिरो मिडफील्ड में बेहतर करते हैं। वह मिड-रेंज दूरी से भी शूट कर सकते हैं, जो उस स्थिति में एक महत्वपूर्ण अंतर बनाता है।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed