X close
X close

लेमेट, सेतुंगचिम की हैट्रिक की बदौलत चंडीगढ़, नागालैंड सुब्रतो कप के फाइनल में

बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर स्टेडियम में मंगलवार को अंडर-17 लड़कों के लिए 61वें सुब्रतो कप अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल टूर्नामेंट के दो सेमीफाइनल में दो हैट्रिक ने चंडीगढ़ और नागालैंड के स्कूलों को फाइनल में पहुंचाया । लेमेट ने...

IANS News
By IANS News October 12, 2022 • 12:33 PM
लेमेट, सेतुंगचिम की हैट्रिक की बदौलत चंडीगढ़, नागालैंड सुब्रतो कप के फाइनल में
Image Source: Google

बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर स्टेडियम में मंगलवार को अंडर-17 लड़कों के लिए 61वें सुब्रतो कप अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल टूर्नामेंट के दो सेमीफाइनल में दो हैट्रिक ने चंडीगढ़ और नागालैंड के स्कूलों को फाइनल में पहुंचाया ।

लेमेट ने गवर्नमेंट मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल, चंडीगढ़ के लिए दिन की पहली हैट्रिक हासिल की और तीर्थ उच्च माध्यमिक विद्यालय (पीएचएसएस), दीमापुर, नागालैंड के सेतुंगचिम ने दूसरी हैट्रिक की।

सुबह नौ बजे शुरू हुए पहले 70 मिनट के खेल में, जीएमएसएसएस, चंडीगढ़ स्कूल ने 10 प्लस 2 जिला स्कूल, चाईबासा, झारखंड को 5-1 से हराया। चंडीगढ़ के 11वें नंबर के लेमेट ने खेल के 15वें, 24वें, 60वें और 69वें मिनट में चार गोल किए। अर्जुन ने पांचवां गोल 44वें मिनट में किया जबकि डोगर पूर्ति ने झारखंड के लिए एकमात्र गोल 32वें मिनट में किया।

दूसरा सेमीफाइनल पीएचएसएस और सीटी हायर सेकेंडरी स्कूल, मायांग, इंफाल, मणिपुर के बीच एक कड़ा मुकाबला था, हालांकि पीएचएसएस हमेशा खेल में अधिक आरामदायक था। उनके सातवें नंबर के खिलाड़ी सेतुंगचिम ने मैच के सातवें, 52वें और 58वें मिनट में गोल दागा। डेविड ने 68वें मिनट में मणिपुर की ओर से गोल किया, लेकिन तब तक नागालैंड की जीत पक्की हो चुकी थी।

Also Read: Live Cricket Scorecard

प्रतिष्ठित 61वां सुब्रतो कप बॉयज अंडर-17 फाइनल गुरुवार को अपराह्न् 3.30 बजे शुरू होगा और फॉर्म में चल रही दो टीमों के बीच बेहतरीन खेल देखने को मिलेगा।


TAGS