X close
X close

स्टेडियम में फिर से प्रशंसकों का इंतजार रहेगा: आईएसएल कोच

टीमों के मुख्य कोचों ने 2022-23 सीजन के लिए स्टेडियम के प्रशंसकों की वापसी पर खुशी जाहिर की है। मुंबई में एक कार्यक्रम में बोलते हुए, हीरो आईएसएल टीमों के कोचों ने कहा कि टूर्नामेंट का अनुभव प्रशंसकों के स्टेडियम में...

IANS News
By IANS News October 04, 2022 • 10:29 AM
स्टेडियम में फिर से प्रशंसकों का इंतजार रहेगा: आईएसएल कोच
Image Source: Google

टीमों के मुख्य कोचों ने 2022-23 सीजन के लिए स्टेडियम के प्रशंसकों की वापसी पर खुशी जाहिर की है। मुंबई में एक कार्यक्रम में बोलते हुए, हीरो आईएसएल टीमों के कोचों ने कहा कि टूर्नामेंट का अनुभव प्रशंसकों के स्टेडियम में लौटने के साथ रोमांचकारी होगा।

पिछले सीजन में, गोवा के फतोर्डा के पीजेएन स्टेडियम में फाइनल में प्रशंसकों का स्टेडियम में वापस स्वागत किया गया था और वहां का माहौल काफी अच्छा था। इस साल हीरो आईएसएल होम एंड अवे फॉर्मेट में वापसी कर रहा है और यह फुटबॉल के सबसे महत्वपूर्ण होगा, जब प्रशंसकों की वापसी का प्रतीक होगा।

पिछले सीजन में उपविजेता रही केरला ब्लास्टर्स को फाइनल में प्रशंसकों का सबसे अधिक समर्थन प्राप्त था, जो एक तटस्थ स्थान पर खेला जा रहा था। ब्लास्टर्स के हेड कोच इवान वुकोमानोविक ने उस शाम को याद किया।

वुकोमानोविक ने कहा, "उन्हें फाइनल में देखकर बहुत खुशी हुई। प्रशंसक वहां आ रहे हैं और हमारा समर्थन कर रहे हैं, इतने लंबे समय के बाद उस भावना को वापस पाना एक खुशी थी। हमें खुशी है कि हम अपने स्टेडियमों और विशेष रूप से प्रशंसकों के साथ वापस आ रहे हैं, क्योंकि मुझे लगता है कि हम जो फुटबॉल खेलते हैं वह प्रशंसकों के लिए है।"

Also Read: Live Cricket Scorecard

7 अक्टूबर से कोच्चि में शुरू होने वाले हीरो आईएसएल के दौरान ईस्ट बंगाल की मेजबानी करने वाले केरला ब्लास्टर्स के साथ ब्लास्टर्स के फैन टीम के अपने सबसे तेज प्रदर्शन की उम्मीद है। इस सीजन में हीरो आईएसएल की घरेलू और बाहरी गतिशीलता फिर से पूरी तरह से लागू होगी। मुंबई सिटी एफसी के कोच डेस बकिंघम ने कहा कि हाल ही में समाप्त हुए डूरंड कप के दौरान प्रशंसकों की उपस्थिति उनके प्रभाव का प्रमाण थी।


TAGS