X close
X close

मनीष, वैदेही बने नेशनल टेनिस चैंपियनशिप में चैंपियन

मनीष सुरेशकुमार और वैदेही चौधरी ने रविवार को यहां डीएलटीए परिसर में फेनेस्टा ओपन नेशनल टेनिस चैंपियनशिप में क्रमश: पुरुष और महिला एकल खिताब अपने नाम किया। वैदेही ने साई संहिता चामर्थी को 6-2, 6-0 से हराया जबकि मनीष...

IANS News
By IANS News October 16, 2022 • 18:25 PM
मनीष, वैदेही बने नेशनल टेनिस चैंपियनशिप में चैंपियन
Image Source: Google

मनीष सुरेशकुमार और वैदेही चौधरी ने रविवार को यहां डीएलटीए परिसर में फेनेस्टा ओपन नेशनल टेनिस चैंपियनशिप में क्रमश: पुरुष और महिला एकल खिताब अपने नाम किया। वैदेही ने साई संहिता चामर्थी को 6-2, 6-0 से हराया जबकि मनीष सुरेशकुमार ने दिग्विजय प्रताप सिंह को 6-2, 6-3 से हराकर राष्ट्रीय चैंपियनशिप का खिताब जीता।

साई संहिता के लिए यह निराशाजनक था क्योंकि वह पिछले एक सप्ताह से अच्छी स्थिति में थी। फाइनल में वैदेही ने शानदार खेल दिखाया। वैदेही नौ साल की उम्र से टेनिस खेल रही हैं और सही ब्रेक का इंतजार कर रही हैं। फेनेस्टा ओपन जीतना उनके करियर को बड़ा उछाल देगा है क्योंकि वह इस उछाल के लिए आईटीएफ टूर्नामेंटों में भाग ले रही हैं।

वैदेही ने कहा, "यह मेरा पहला फेनेस्टा ओपन खिताब है और मैं बहुत खुश हूं।"

पुरुषों के फाइनल में, मनीष सुरेशकुमार ने बडे लक्ष्य के लिए खेला क्योंकि उन्होंने दिग्विजय प्रताप सिंह को 6-2, 6-3 से मात दी।

उन्होंने कहा, "आज का मैच वास्तव में बहुत अच्छा था। दिग्विजय एक कठिन प्रतियोगी हैं और मैं वास्तव में खुश हूं कि मैं मैच में सफल रहा। मुझे लगता है कि यह टूर्नामेंट में मेरे सर्वश्रेष्ठ मैचों में से एक था और मुझे खुशी है कि मैं इसे कर सका। मैं नेशनल चैंपियनशिप जीतने के लिए दो साल से कोशिश कर रहा हूं और इस बार फेनेस्टा ओपन 2022 में ऐसा करना वाकई बहुत अच्छा लग रहा है।"

लड़कों के अंडर-18 फाइनल में, डेनिम यादव ने अमन दहिया को 7-6 (7/2), 6-4 से हराकर खिताब जीता। पहले सेट में डेनिम के लिए कठिन समय था।

लड़कियों के अंडर-18 फाइनल में मधुरिमा सावंत ने सुहिता मारुरी को 6-3, 6-2 से शिकस्त दी।

Also Read: Live Cricket Scorecard

मधुरिमा ने कहा, "मैं खिताब जीतकर वास्तव में खुश हूं। मैंने मैच का आनंद लिया और अब राष्ट्रीय विजेता बनकर वास्तव में खुश हूं। मैं इस अवसर के लिए फेनेस्टा ओपन को धन्यवाद देती हूं।"


TAGS