X close
X close

नेशनल टेनिस चैंपियनशिप: विष्णु वर्धन ने प्रज्वल देव को हराकर क्वार्टर फाइनल में किया प्रवेश

विष्णु वर्धन ने गुरुवार को यहां डीएलटीए परिसर में फेनेस्टा ओपन नेशनल टेनिस चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के लिए प्रज्वल देव को 6-2, 6-4 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। विष्णु दो दशकों से अधिक समय से...

IANS News
By IANS News October 14, 2022 • 11:30 AM
नेशनल टेनिस चैंपियनशिप: विष्णु वर्धन ने प्रज्वल देव को हराकर क्वार्टर फाइनल में किया प्रवेश
Image Source: Google

विष्णु वर्धन ने गुरुवार को यहां डीएलटीए परिसर में फेनेस्टा ओपन नेशनल टेनिस चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के लिए प्रज्वल देव को 6-2, 6-4 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। विष्णु दो दशकों से अधिक समय से फेनेस्टा ओपन में नियमित रूप से भाग ले रहे हैं। उन्होंने दिखाया कि उनके पास टेनिस के अपने कौशल के साथ युवा खिलाड़ियों की बराबरी करने की क्षमता है।

विष्णु ने कहा, "मुझे फेनेस्टा ओपन के लिए दिल्ली आए 23 साल से अधिक हो गए हैं। इसे पहले श्रीराम ओपन कहा जाता था और मैं यहां आकर खुश हूं। मैं और भी खुश हूं क्योंकि मैं अब पुरुष एकल स्पर्धा के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गया हूं। मैं वास्तव में यहां अपने शेष सप्ताह की प्रतीक्षा कर रहा हूं।"

अगर विष्णु ने शानदार प्रदर्शन किया, तो पंजाब की 15 वर्षीय साहिरा सिंह भी किसी से कम नहीं थीं। पूजा इंगले को 7-5, 6-4 से हराकर युवा लड़की जोश और उत्साह से भरी हुई थी। साहिरा पहली बार फेनेस्टा ओपन में हिस्सा ले रही हैं। उन्होंने अब तक महिला वर्ग में अच्छा प्रदर्शन किया है, जहां उन्होंने अपना दूसरा दौर मैच जीता।

युवा साहिरा ने कहा, "कुल मिलाकर, मैं फेनेस्टा ओपन में तीन बार खेल चुकी हूं। आज का मैच कठिन था लेकिन मैं इसे जीतने में कामयाब रही। मुझे उम्मीद है कि मेरा अगला मैच अच्छा होगा।"

शीर्ष वरीयता प्राप्त वैदेही चौधरी ने स्मृति भसीन को तीन सेटों में हराया। स्मृति भसीन को 6-4, 4-6, 6-3 से हराने के लिए वैदेही को अपने अनुभव और ऊर्जा का इस्तेमाल करना पड़ा। उनकी फॉर्म भले ही उतार-चढ़ाव भरी रही हो लेकिन निर्णायक मुकाबले में वैदेही ने बड़े प्वाइंट्स को बेहतर तरीके से खेला।

वैदेही ने कहा, "आज का मैच वास्तव में अच्छा था और मैं लगभग दो घंटे तक खेली। खिलाड़ी ने वास्तव में अच्छा खेला और अंत में मैं जीत गई।"

Also Read: Live Cricket Scorecard

शीर्ष वरीयता प्राप्त मनीष सुरेश के ने यश सी को एक लंबे मैच में 6-3, 7-6 (3) से हराया।


TAGS