X close
X close

ओसाका टोक्यो से हटी, हदद मैया क्वार्टरफाइनल में पहुंची

गत चैम्पियन नाओमी ओसाका ने बीमारी के कारण 16वें नंबर के बीट्रिज हद्दाद मायिया के खिलाफ दूसरे दौर के मैच से पहले टोरे पैन पैसिफिक ओपन से नाम वापस ले लिया। हद्दाद मायिया वॉकओवर से क्वार्टर फाइनल में पहुंची और उनका सामना...

IANS News
By IANS News September 23, 2022 • 14:45 PM
ओसाका टोक्यो से हटी, हदद मैया क्वार्टरफाइनल में पहुंची
Image Source: Google

Osaka withdraws from Tokyo; Haddad Maia through to quarterfinals गत चैम्पियन नाओमी ओसाका ने बीमारी के कारण 16वें नंबर के बीट्रिज हद्दाद मायिया के खिलाफ दूसरे दौर के मैच से पहले टोरे पैन पैसिफिक ओपन से नाम वापस ले लिया। हद्दाद मायिया वॉकओवर से क्वार्टर फाइनल में पहुंची और उनका सामना नंबर 4 वरीयता प्राप्त वेरोनिका कुडरमेतोवा से होगा, जिन्होंने क्वालीफायर फर्नांडा कॉन्ट्रेरास गोमेज को केवल 56 मिनट में 6-0, 6-1 से हराया।

ओसाका ने एक बयान में कहा, "मुझे वास्तव में खेद है कि मैं आज प्रतिस्पर्धा करने में सक्षम नहीं हूं।"

उन्होंने कहा, "जापान में शानदार प्रशंसकों के सामने टोरे पैन पैसिफिक ओपन में खेलने में सक्षम होना सम्मान की बात है। यह मेरे लिए हमेशा एक विशेष टूर्नामेंट रहा है और काश मैं आज कोर्ट पर कदम रख पाती, लेकिन मेरा शरीर मुझे इजाजत नहीं दे रहा है। इस सप्ताह आपके सभी समर्थन के लिए धन्यवाद।"

2019 में एक चैंपियन जब टूर्नामेंट अस्थायी रूप से ओसाका में आयोजित किया गया था, पूर्व नंबर 1 इस साल दूसरे दौर में आगे बढी, जब डारिया सैविल घुटने की चोट के कारण पहले दौर में बाहर हो गई थी।

Also Read: Live Cricket Scorecard

टूर्नामेंट से पहले, ओसाका ने कहा था कि चोट से जूझने के बाद वह फिर से फिट और स्वस्थ महसूस कर रही हैं।


TAGS