Advertisement
Advertisement
Advertisement

पीकेएल : पलटन के खिलाफ जीत का सिलसिला जारी रखना चाहेगी हरियाणा स्टीलर्स

मनप्रीत सिंह की हरियाणा स्टीलर्स प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन 9 के मैच में पुणेरी पलटन के खिलाफ शुक्रवार को यहां गाचीबावली इंडोर स्टेडियम में अपनी जीत की गति को जारी रखना चाहेगी।

Advertisement
IANS News
By IANS News November 17, 2022 • 18:50 PM
PKL 9: Haryana Steelers look to build on momentum as Paltan clash awaits
PKL 9: Haryana Steelers look to build on momentum as Paltan clash awaits (Image Source: IANS)

Pro Kabaddi League: नवंबर मनप्रीत सिंह की हरियाणा स्टीलर्स प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन 9 के मैच में पुणेरी पलटन के खिलाफ शुक्रवार को यहां गाचीबावली इंडोर स्टेडियम में अपनी जीत की गति को जारी रखना चाहेगी।

गुजरात जायंट्स के खिलाफ पिछले मुकाबले में रेडर मंजीत और मीतू ने टीम के लिए शानदार प्रदर्शन करने के बाद स्टीलर्स ने करीबी जीत दर्ज की।

 

अनुभवी खिलाड़ी के प्रपंजन ने भी इस सीजन में स्टीलर्स के प्रयासों में योगदान दिया है, और शनिवार को अच्छे प्रदर्शन का भरोसा है। हमने पिछले मैच में कुछ रणनीतियों को बदल दिया और यह हमारे पक्ष में काम किया। हमारी टीम ने सकारात्मक मानसिकता के साथ खेल शुरू किया, जिससे हमें जीत की तरफ बढ़ने में मदद मिली। पुनेरी पलटन एक अच्छी डिफेंसिव इकाई है।

स्टीलर्स, जब वे इस सीजन की शुरूआत में पुनेरी पलटन के खिलाफ एक टाई मैच चुके थे, तो इस बार सभी पॉइंट पर काम करने की कोशिश करेंगे।

उन्होंने कहा, हम पलटन के खिलाफ पिछले मैच में की गई कुछ चीजों को बदलना चाहेंगे। खिलाड़ियों को पुणे की तरफ से सब कुछ पता है, उनके पास वास्तव में अच्छी डिफेंसिव ईकाई है और हमारे रेडर इसे तोड़ने के लिए सब कुछ करेंगे।

मंजीत और मीतू इस सीजन में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और जब भी उन्हें टीम के लिए खेलने का मौका मिला, प्रपंजन ने भी अपनी भूमिका निभाई है।

प्रपंजन ने कहा, हमारी टीम के पास अच्छे रेडर हैं और कोच विपक्ष की ताकत और कमजोरियों के अनुसार एक विशेष खिलाड़ी चुनता है। पिछले मैच में, हमने सोचा था कि हमारे खिलाड़ी विपक्षी मैट के दाहिने हिस्से का फायदा उठा सकते हैं, इसलिए, मीतू और मेरी तुलना में मंजीत अधिक रेड के लिए गए।

मंजीत और मीतू इस सीजन में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और जब भी उन्हें टीम के लिए खेलने का मौका मिला, प्रपंजन ने भी अपनी भूमिका निभाई है।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed


Advertisement