X close
X close

पीकेएल 9 : हरियाणा स्टीलर्स, दबंग दिल्ली को खत्म हराने के लिए तैयार

अक्टूबर को जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ विवो प्रो कबड्डी लीग सीजन की अपनी पहली हार झेलने के बाद, मनप्रीत सिंह की हरियाणा स्टीलर्स सोमवार को गत चैंपियन दबंग दिल्ली के खिलाफ सीजन की अपनी सबसे कठिन चुनौती के लिए पूरी तरह...

IANS News
By IANS News October 16, 2022 • 20:50 PM
पीकेएल 9 : हरियाणा स्टीलर्स, दबंग दिल्ली को खत्म हराने के लिए तैयार
Image Source: Google

अक्टूबर को जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ विवो प्रो कबड्डी लीग सीजन की अपनी पहली हार झेलने के बाद, मनप्रीत सिंह की हरियाणा स्टीलर्स सोमवार को गत चैंपियन दबंग दिल्ली के खिलाफ सीजन की अपनी सबसे कठिन चुनौती के लिए पूरी तरह तैयार है। स्टीलर्स ने इस सीजन में दो बार जीत हासिल की है और एक बार हार का सामना करना पड़ा है, दिल्ली अब तक अपने चार मैचों में से प्रत्येक में जीत हासिल कर नाबाद रही है।

जयपुर से हार में 16 अंक हासिल करने वाले स्टीलर्स के रेडर मीतू ने मुकाबले से पहले कहा कि टीम लड़ाई की तैयारी के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।

मीतू ने कहा, "दबंग दिल्ली एक बहुत मजबूत टीम है। इसलिए हम प्रशिक्षण शिविर में पिछले दो दिनों से वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहे हैं। हमने विपक्ष की ताकत और कमजोरियों पर चर्चा की है और हमारे कोच मनप्रीत सिंह ने हमें सलाह दी है कि हमें कैसे खेलना है। हम उसी रणनीति का पालन करेंगे।"

जयपुर के खिलाफ हार पर प्रतिक्रिया के बारे में पूछे जाने पर मीतू ने जोर देकर कहा कि टीम ने कमियों पर चर्चा की है और उन्हें पता है कि वापसी के लिए उन्हें क्या करने की जरूरत है।

उन्होंने कहा, "कुछ ऐसे क्षेत्र थे, जिनमें हमने संघर्ष किया और हम कोच द्वारा निर्धारित योजनाओं के अनुसार नहीं खेल सके। लेकिन हमने उन कमियों पर काम किया है और अब हमें विश्वास है कि हम अगले मैच के लिए तैयार हैं।"

Also Read: Live Cricket Scorecard

स्टीलर्स के लिए आगामी मैच में सबसे बड़ी चुनौती नवीन कुमार की होगी, जिनके पास सीजन में 53 अंक हैं और वर्तमान में सबसे अधिक अंकों के साथ रेडर्स की सूची में शीर्ष पर हैं।


TAGS