X close
X close

पीकेएल : प्रदीप नरवाल ने यूपी योद्धाओं को यू मुंबा पर दिलाई जीत

PKL 9 - शुक्रवार को गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में शुक्रवार को यू मुंबा को 38-28 से हराकर यूपी योद्धाओं ने शानदार प्रदर्शन करते हुए प्रदीप नरवाल की मदद से जीत दर्ज की।

IANS News
By IANS News December 03, 2022 • 00:12 AM
PKL 9: Pardeep Narwal helps U.P Yoddhas ease past U Mumba 38-28. (Credit : PKL)
Image Source: IANS

हैदराबाद, 2 दिसम्बर - शुक्रवार को गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में शुक्रवार को यू मुंबा को 38-28 से हराकर यूपी योद्धाओं ने शानदार प्रदर्शन करते हुए प्रदीप नरवाल की मदद से जीत दर्ज की।

जहां नरवाल 13 अंकों के साथ योद्धाओं के लिए रात के स्टार थे, वहीं रोहित तोमर (8 अंक) और सुमित (4 अंक) ने पर्याप्त समर्थन प्रदान किया, जिससे उन्हें एक महत्वपूर्ण जीत दर्ज करने में मदद मिली।

शुरूआत में कुछ मिनटों की धीमी गति के बाद, गुमान सिंह के रेड के साथ यू मुंबा ने तेजी दिखाई।

प्रदीप नरवाल और यूपी योद्धा ने जल्द ही वापसी की क्योंकि प्रशंसकों ने गेट-गो से उनका हौंसला बढ़ाया। प्रदीप की मदद रोहित तोमर और संदीप नरवाल कर रहे थे।

जैसे-जैसे पहला हाफ आगे बढ़ा, दोनों टीमों ने नियमित रूप से पॉइंट्स का आदान-प्रदान जारी रखा, इससे पहले कि यूपी योद्धा के प्रदीप ने सुपर रेड की, जिससे उनकी टीम को संकट से बाहर निकलने में मदद मिली। नितेश कुमार ने अगले टैकल का नेतृत्व किया, जिससे यह ऑल-आउट हो गया क्योंकि यूपी योद्धाओं ने अपनी बढ़त बना ली।

जल्द ही, गति प्रदीप नरवाल और उनके खिलाड़ी के साथ थी, क्योंकि खिलाड़ी यूपी योद्धाओं के साथ 19-14 से आगे चल रहे थे।

गुमान के पास सुरिंदर सिंह और हेदरअली एकरामी थे, जिन्होंने दूसरे हाफ की शुरूआत में यूपी योद्धा की बढ़त को तोड़ते हुए उन्हें ठोस समर्थन दिया, भले ही प्रदीप एक और सुपर 10 के करीब पहुंचे।

केवल दस मिनट से अधिक समय के साथ, यू मुंबा के दृढ़ संकल्प का मतलब था कि मुकाबला रोमांचक मोड़ पर था, क्योंकि स्कोर यूपी योद्धा के पक्ष में 22-20 था।

गुमान के पास सुरिंदर सिंह और हेदरअली एकरामी थे, जिन्होंने दूसरे हाफ की शुरूआत में यूपी योद्धा की बढ़त को तोड़ते हुए उन्हें ठोस समर्थन दिया, भले ही प्रदीप एक और सुपर 10 के करीब पहुंचे।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

यू मुंबा ने अंतिम क्षणों में यूपी योद्धा पर आखिरी दांव खेला लेकिन प्रदीप नरवाल के सामने फीके नजर आए, क्योंकि वे अंतत: में वह आराम से विजेता बन गए।

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed