X close
X close

पीकेएल : प्रतीक दाहिया ने गुजरात जायंट्स को बेंगलुरु बुल्स पर रोमांचक जीत दिलाई

गुजरात जायंट्स और बेंगलुरु बुल्स ने अपने विवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 मैच के दौरान शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन रेडर प्रतीक दाहिया के लगातार प्रयास ने जायंट्स को रविवार को यहां 46-44 से जीत दर्ज करने में मदद की। दाहिया ने...

IANS News
By IANS News November 07, 2022 • 11:50 AM
पीकेएल : प्रतीक दाहिया ने गुजरात जायंट्स को बेंगलुरु बुल्स पर रोमांचक जीत दिलाई
Image Source: Google

गुजरात जायंट्स और बेंगलुरु बुल्स ने अपने विवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 मैच के दौरान शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन रेडर प्रतीक दाहिया के लगातार प्रयास ने जायंट्स को रविवार को यहां 46-44 से जीत दर्ज करने में मदद की। दाहिया ने मैच में कुल 16 अंक बनाए। 7वें मिनट में जायंट्स ने 5-2 से बढ़त बना ली तो कप्तान चंद्रन रंजीत ने कुछ रेड पॉइंट हासिल किए। इसके तुरंत बाद, रिंकू नरवाल ने भरत का सामना किया और बुल्स को मैट पर तीन सदस्यों तक सीमित कर दिया।

इसके बाद, प्रतीक दाहिया ने अपनी टीम को ऑल आउट करने और 12-5 से भारी बढ़त लेने में मदद करने के लिए एक शानदार रेड की। हालांकि, भरत ने कुछ रेड की और 16वें मिनट में बुल्स को 10-15 पर खेल में बनाए रखा। भरत शीर्ष फॉर्म का प्रदर्शन करते रहे और अंतत: बुल्स ने हाफ-टाइम के स्ट्रोक पर जायंट्स को मैट पर एक सदस्य के रूप में कम कर दिया। हालांकि, गुजरात 21-16 से आगे थे।

बुल्स ने दूसरे हाफ के शुरुआती मिनट में ऑल आउट कर दिया और दोनों टीमों के बीच के अंतर को काफी कम कर दिया। थोड़ी देर बाद, अमन ने राकेश का सामना किया और नीरज नरवाल ने एक रेड मारा, क्योंकि बेंगलुरु ने 24वें मिनट में स्कोर 24-24 पर बराबर कर दिया। बुल्स ने 29वें मिनट में एक और ऑल आउट किया और 34-29 पर गति हासिल की।

हालांकि, प्रतीक दाहिया ने एक शानदार रेड की और अरकम शेख ने विकास कंडोला का सामना किया, क्योंकि जायंट्स बुल्स के स्कोर के 32-35 के करीब आ गए।

गुजरात की टीम ने संघर्ष जारी रखा और 35वें मिनट में स्कोर 36-36 के बराबर कर लिया। जायंट्स के पास ऑल आउट करने का शानदार मौका था, लेकिन नीरज नरवाल ने शानदार रेड कर अपनी टीम को 38वें मिनट में 41-38 से बढ़त दिलाई।

Also Read: Today Live Match Scorecard

लेकिन इसके तुरंत बाद, दाहिया ने एक शानदार रेड की, क्योंकि जायंट्स ने 42-41 को एक ऑल आउट कर आगे बढ़ाया। गुजरात ने अंतिम कुछ मिनटों में बेहतरीन खेल दिखाते हुए अंत में एक करीबी जीत दर्ज की।


TAGS