X close
X close

पीकेएल : पिंक पैंथर्स ने बंगाल वॉरियर्स को 39-24 से हराया

PKL 9 - पूर्व चैंपियन जयपुर पिंक पैंथर्स ने मंगलवार को यहां श्री कांतीरवा इंडोर स्टेडियम में प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 में बंगाल वॉरियर्स को 39-24 से हराकर अपनी शानदार फॉर्म जारी रखते हुए लगातार चौथी जीत दर्ज की।

IANS News
By IANS News October 19, 2022 • 08:44 AM
PKL 9
Image Source: Google

Also Read: Live Cricket Scorecard

बेंगलुरु - पूर्व चैंपियन जयपुर पिंक पैंथर्स ने मंगलवार को यहां श्री कांतीरवा इंडोर स्टेडियम में प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 में बंगाल वॉरियर्स को 39-24 से हराकर अपनी शानदार फॉर्म जारी रखते हुए लगातार चौथी जीत दर्ज की। अर्जुन देशवाल एक बार फिर पैंथर्स के लिए स्टार थे, उन्होंने प्रतियोगिता में एक और सुपर 10 रिकॉर्ड किया।

रेडर अर्जुन देशवाल और वी. अजित जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए आगे आए, दीपक हुड्डा और श्रीकांत जाधव मैच के पहले कुछ मिनटों में बंगाल वॉरियर्स के लिए रेड पॉइंट उठाते रहे। हालांकि पैंथर्स ने पैडल पर कदम रखते हुए 13वें मिनट में 10-7 से तीन अंकों की बढ़त हासिल कर ली।

थोड़ी देर बाद अजित ने वॉरियर्स को मैट पर दो खिलाड़ियों तक सीमित कर दिया। पैंथर्स ने हुड्डा को 14वें मिनट में मैच का पहला ऑल आउट किया। इसके तुरंत बाद जयपुर ने मनिंदर सिंह को आउट कर दिया और आराम से 16-9 से आगे हो गया। पैंथर्स ने पहले हाफ के अंत में 20-12 से आठ अंकों की बढ़त बना ली।

वॉरियर्स ने दूसरे हाफ में श्रीकांत जाधव की रेड और शुभम शिंदे के एक टैकल के जरिए अधिक तत्परता दिखाई, लेकिन देशवाल ने यह सुनिश्चित करने के लिए रेड मारे कि उनकी टीम अपनी बढ़त बनाए रखे।

रेडर भवानी राजपूत भी पार्टी में शामिल हो गए, क्योंकि पैंथर्स ने 25-16 पर भारी बढ़त हासिल की। जयपुर के कप्तान सुनील कुमार ने जाधव को 31वें मिनट में लपक लिया और पैंथर्स ने एक और ऑल आउट कर दिया। देशवाल ने शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए जयपुर को जीत दिलाई।