X close
X close

पीकेएल : पुनेरी पलटन ने बंगाल वारियर्स को हराया

आकाश शिंदे (10 अंक), इनामदार (9) और मोहित गोयत (8) की शानदार तिकड़ी ने शानदार प्रदर्शन किया, जिससे पुनेरी पलटन ने प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 में यहां श्री शिवछत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में सोमवार को बंगाल वारियर्स को...

IANS News
By IANS News November 15, 2022 • 09:43 AM
पीकेएल : पुनेरी पलटन ने बंगाल वारियर्स को हराया
Image Source: Google

आकाश शिंदे (10 अंक), इनामदार (9) और मोहित गोयत (8) की शानदार तिकड़ी ने शानदार प्रदर्शन किया, जिससे पुनेरी पलटन ने प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 में यहां श्री शिवछत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में सोमवार को बंगाल वारियर्स को 43-27 से हराया। जब असलम इनामदार सीजन के लिए 100 अंकों के अंक तक पहुंचे, पुनेरी पलटन ने बंगाल वारियर्स को मात देने के लिए पड़ोसी यू मुंबा से 1 अंक की हार से उबरकर 14 मैचों में 49 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर पहुंच गए।

सोमवार को देखे गए पहले हाफ में पलटन की स्ट्रीक ने शुरूआती बढ़त बना ली, जिससे वॉरियर्स पर पहला ऑल-आउट कर 11-1 की बढ़त में पहुंच गया।

हालांकि, वॉरियर्स ने रेड की और कई अंक हासिल किए जहां उन्होंने न केवल अपने 10 अंक बनाए, बल्कि यह भी सुनिश्चित किया कि पलटन को केवल 3 अंक ही मिले। पांच मिनट के भीतर, पलटन ने एक और ऑल-आउट किया, जिसने 24-12 की बढ़त बना ली। उन्होंने 24-13 की बढ़त के साथ हाफटाइम में जाने के लिए इस पर पकड़ बनाई।

इनामदार, शिंदे और गोयत की रेडिंग तिकड़ी ने नियमित रूप से अंक बटोरे और वारियर्स को उबरने का कोई मौका नहीं दिया।

दूसरे छोर पर, वॉरियर्स पूरी तरह से मनिंदर पर निर्भर थे, जिनकी सफलता पर्याप्त नहीं थी। पलटन ने नियत समय में एक तीसरा ऑल-आउट दिया, क्योंकि उन्होंने अपनी बढ़त को 33-14 तक मजबूत कर लिया।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

इसके बाद, पुनेरी पलटन ने मैच का नियंत्रण जारी रखा और शिंदे के सुपर रेड, ने डी. बालाजी, सुरेंद्र नाडा, वैभव गरजे और मनोज गौड़ा को अंतिम मिनटों में पकड़ लिया, जिससे पुणे की जीत हुई।