X close
X close

पीकेएल : दबंग दिल्ली केसी के मुख्य कोच कृष्ण हुड्डा ने नवीन का बढ़ाया था उत्साह

जैसा कि उनकी टीम यूपी योद्धा के खिलाफ प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन 9 मैच के दौरान पहले हाफ के अंत में पीछे चल रही थी, दबंग दिल्ली केसी के मुख्य कोच कृष्ण हुड्डा ने अपने कप्तान नवीन कुमार से कहा कि मैच अभी खत्म नहीं हुआ...

IANS News
By IANS News October 13, 2022 • 17:28 PM
पीकेएल : दबंग दिल्ली केसी के मुख्य कोच कृष्ण हुड्डा ने नवीन का बढ़ाया था उत्साह
Image Source: Google

जैसा कि उनकी टीम यूपी योद्धा के खिलाफ प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन 9 मैच के दौरान पहले हाफ के अंत में पीछे चल रही थी, दबंग दिल्ली केसी के मुख्य कोच कृष्ण हुड्डा ने अपने कप्तान नवीन कुमार से कहा कि मैच अभी खत्म नहीं हुआ है और उन्हें दिखाना चाहिए दूसरे हाफ में उनका सर्वश्रेष्ठ खेल कैसे आ सकता है। दबंग दिल्ली केसी बुधवार को बेंगलुरु के श्री कांतीरवा इंडोर स्टेडियम में पहले हाफ की समाप्ति पर 19-25 से पीछे चल रही थी। हालांकि, कप्तान नवीन कुमार और मंजीत ने प्रेरणादायक प्रदर्शन करते हुए दिल्ली को अंत में 44-42 की रोमांचक जीत दिलाई।

मैच के बारे में दिल्ली के मुख्य कोच कृष्ण हुड्डा ने कहा, "मैंने नवीन से कहा कि मुझे हाफ-टाइम पर परिणाम की परवाह नहीं है। यह एक लीग मैच है। इसलिए, मैंने उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाने और कड़ी मेहनत करने के लिए कहा। मुझे पता था कि हम खेल जीतेंगे। प्रशंसकों के अपार समर्थन ने भी हमारे खेल के दौरान हमारी मदद की।"

इससे पहले दिन में बंगाल वॉरियर्स ने बेंगलुरु बुल्स को 42-33 से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की।

डिफेंडर गिरीश मारुति एर्नाक ने अपने कोच को अपनी कमजोरी पर काम करने का श्रेय दिया जिससे उन्हें बेहतर प्रदर्शन करने में मदद मिली।

उन्होंने कहा, "मेरे फॉर्म का श्रेय हमारे कोच को जाता है। उन्होंने सीजन से पहले हमें अच्छी तरह से प्रशिक्षित किया। हमारे कोच ने मेरी सभी कमजोरियों पर काम किया और मुझे आत्मविश्वास दिया। कोच ने मुझे स्वतंत्र रूप से खेलने और कोई दबाव नहीं लेने के लिए कहा है। मैं मैट पर अपना 100 प्रतिशत देना चाहता हूं।"

जहां दिल्ली और बंगाल वॉरियर्स ने बुधवार को अपने मैच जीते, वहीं पूर्व चैंपियन यू मुंबा, हरियाणा स्टीलर्स और गुजरात जायंट्स को शुक्रवार के मैचों में अच्छे प्रदर्शन के साथ अपने अभियान को जारी रखने की उम्मीद होगी।

Also Read: Live Cricket Scorecard

तमिल थलाइवाज शुक्रवार को यू मुंबा के खिलाफ इस सीजन की पहली जीत दर्ज करना चाहेंगे। हालांकि, उन्हें यू मुंबा के रेडर गुमान सिंह और जय भगवान से कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा, जिन्होंने यूपी योद्धा के खिलाफ अपने आखिरी मैच में शीर्ष फॉर्म का प्रदर्शन किया था।


TAGS