Advertisement
Advertisement
Advertisement

पीकेएल: 1500 रेड अंक हासिल करके बहुत खुश हूं: प्रदीप नरवाल

हैदराबाद, 22 नवंबर प्रदीप नरवाल ने वीवो प्रो कबड्डी लीग में एक और रिकॉर्ड तोड़ा, जब वह लीग के इतिहास में 1500 रेड अंक हासिल करने वाले पहले खिलाड़ी बने। यूपी योद्धा का मैच सोमवार को हैदराबाद में गुजरात जायंट्स के खिलाफ था।

Advertisement
IANS News
By IANS News November 22, 2022 • 16:33 PM
PKL 9: Very happy to score 1500 raid points, hoping to get more in this season, says U.P. Yoddhas' P
PKL 9: Very happy to score 1500 raid points, hoping to get more in this season, says U.P. Yoddhas' P (Image Source: IANS)

Pro Kabaddi League: प्रदीप नरवाल ने वीवो प्रो कबड्डी लीग में एक और रिकॉर्ड तोड़ा, जब वह लीग के इतिहास में 1500 रेड अंक हासिल करने वाले पहले खिलाड़ी बने। यूपी योद्धा का मैच सोमवार को हैदराबाद में गुजरात जायंट्स के खिलाफ था।

नरवाल ने कहा, मुझे पता था कि मैं 1500 रेड अंक हासिल करने से सिर्फ 5 अंक दूर था और मैं निश्चित रूप से गुजरात के खिलाफ मैच में उन 5 अंक हासिल करने जा रहा था। मैं इस मुकाम को हासिल करके वाकई में खुश हूं। मैं निश्चित रूप से इस सीजन में 1600 रेड पॉइंट के अपने लक्ष्य को हासिल करने की कोशिश करूंगा।

मैच में 9 रेड अंक हासिल करने वाले नरवाल ने जायंट्स के खिलाफ अपनी टीम को रोमांचक जीत दिलाने में मदद की।

उनकी 35-31 की जीत के बारे में बोलते हुए, यूपी योद्धा के हेड कोच जसवीर सिंह ने कहा, यह हमारे लिए अहम मैच था और मैच में जाने के लिए हम दबाव में थे। पहले हाफ की समाप्ति पर हमने दस अंकों की बढ़त बना ली थी और उस समय गुजरात की टीम दबाव में थी। जब हमारे पास बढ़त थी, तो हमारी रक्षा इकाई को थोड़ा धैर्य के साथ खेलना चाहिए था, लेकिन उन्होंने कुछ गलतियां की, जिससे गुजरात को मैच में वापस आने में मदद मिली। हालांकि, एक करीबी मैच जीतना हमारे लिए एक सकारात्मक संकेत है।

बुधवार के मैच:

जयपुर पिंक पैंथर्स और पुनेरी पलटन के बीच होने वाला मैच कांटे की टक्कर वाला होगा क्योंकि दोनों टीम जबरदस्त फॉर्म में हैं। जहां पैंथर्स रेडर अर्जुन देशवाल पर निर्भर करेगा, वहीं पुणे की ओर से रेडर मोहित गोयत से उन्हें जीत दिलाने की उम्मीद होगी।

बुधवार के मैच:

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed


Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement