X close
X close

पीकेएल: बंगाल वॉरियर्स के मनिंदर सिंह बोले, हम प्लेऑफ में जाने के लिए हरसंभव कोशिश करेंगे

बंगाल वारियर्स ने बुधवार को हैदराबाद में बेंगलुरू बुल्स पर 41-38 की महत्वपूर्ण जीत के साथ प्लेआफ क्वालीफिकेशन के लिए ट्रैक पर बने रहने का फैसला किया। वॉरियर्स दूसरे हाफ के अधिकांश भाग के लिए पीछे चल रहे थे, लेकिन वे अंतिम सीटी से ठीक पहले एक रोमांचक जीत हासिल करने में सफल रहे।

IANS News
By IANS News November 25, 2022 • 18:39 PM
PKL 9: We will find a way to qualify for the playoffs, says Bengal Warriors' Maninder Singh
Image Source: IANS

Pro Kabaddi League: बंगाल वारियर्स ने बुधवार को हैदराबाद में बेंगलुरू बुल्स पर 41-38 की महत्वपूर्ण जीत के साथ प्लेआफ क्वालीफिकेशन के लिए ट्रैक पर बने रहने का फैसला किया। वॉरियर्स दूसरे हाफ के अधिकांश भाग के लिए पीछे चल रहे थे, लेकिन वे अंतिम सीटी से ठीक पहले एक रोमांचक जीत हासिल करने में सफल रहे।

बंगाल वॉरियर्स के कप्तान मनिंदर सिंह ने अपनी रणनीति के बारे में बात करते हुए कहा, हमने दूसरे हाफ में एक-एक करके बेंगलुरु के खिलाड़ियों को आउट करना चाहा। हमें एक रेड पर 2-3 खिलाड़ियों से अधिक पकड़ना था। श्रीकांत ने बहुत अच्छा खेला और हम उसकी वजह से मैच जीत गए।

कप्तान ने अपनी टीम के प्लेआफ में पहुंचने की संभावनाओं पर भरोसा जताया। टीम फिलहाल 48 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है। मनिंदर ने कहा, हम हर मैच खेलने के लिए प्रेरित होते हैं क्योंकि हम हर मैच जीतना चाहते हैं। श्रीकांत जाधव ने बेंगलुरु के खिलाफ मैच में मेरा बहुत साथ दिया। हमने श्रीकांत के लिए टीम में एक बड़ी भूमिका निभाने की योजना बनाई थी और उनकी टीम की सफलता बहुत अच्छी है। हमारी रेडिंग यूनिट में शानदार संयोजन है।

इस बीच, बंगाल वॉरियर्स के हेड कोच के भास्करन ने बताया, हमने बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ अपने मैच से पहले अपने डिफेंस पर काम किया। अब डिफेंडरों के बीच अच्छी समझ है और वे एक शांत इकाई भी बन गए हैं। हमने गिरीश को टैकल करते समय और अधिक आक्रामक होने के लिए कहा।

शनिवार के मैच:

बंगाल वॉरियर्स शनिवार को यू मुंबा के खिलाफ अपनी अच्छी फॉर्म जारी रखने की उम्मीद कर रही होगी। हालांकि रेडर गुमान सिंह और आशीष वारियर्स को कड़ी चुनौती देंगे।

शनिवार के मैच:

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed