X close
X close

पीकेएल : तमिल थलाइवाज के कोच आशान कुमार ने कहा, हम अधिक उत्साह और जोश के साथ खेलेंगे

हैदराबाद, 18 नवंबर तमिल थलाइवाज ने बुधवार को बालेवाड़ी के श्री शिवछत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में पटना पाइरेट्स के खिलाफ 33-33 से मुकाबले को टाई किया।

IANS News
By IANS News November 18, 2022 • 16:55 PM
PKL 9: Wee will play with more drive and vigour, says Tamil Thalaivas' coach Ashan Kumar.
Image Source: IANS

Pro Kabaddi League: तमिल थलाइवाज ने बुधवार को बालेवाड़ी के श्री शिवछत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में पटना पाइरेट्स के खिलाफ 33-33 से मुकाबले को टाई किया।

पुणे टीम के अपने आखिरी मैच के बारे में बोलते हुए, तमिल थलाइवाज के मुख्य कोच आशान कुमार ने कहा, हमारे लिए पटना पाइरेट्स के खिलाफ जीतना बहुत महत्वपूर्ण था और हमने अच्छा खेला, लेकिन पटना की टीम भी अच्छी है। हमने इस मैच में कुछ गलतियां कीं। इसलिए हम मैच नहीं जीत सके। हम हैदराबाद में और अधिक उत्साह और जोश के साथ खेलेंगे।

आशान कुमार ने पुणे लेग में अपनी टीम के प्रदर्शन के बारे में बताया, हमने पुणे में अच्छा प्रदर्शन किया। हमने काफी अच्छा प्रदर्शन किया और अंक तालिका पर चढ़ गए। हम दो मैच हार गए, लेकिन हम बड़े अंतर से नहीं हारे, मैं पुणे में टीम के प्रदर्शन से खुश हूं और हम अगले चरण में और भी बेहतर खेलेंगे।

हेड कोच ने कहा कि टीम मैच में पीछे होने पर वापसी करने में गर्व महसूस करती है, टीम लगातार मैचों में वापसी कर रही है। हमारी टीम युवाओं से भरी है और उनमें से ज्यादातर अपना डेब्यू सीजन खेल रहे हैं। इसलिए, वे जब वे अपने विरोधियों के खिलाफ जीत हासिल करते हैं, तो आत्मविश्वास हासिल करते हैं।

शनिवार को मैच:

यूपी योद्धा और जयपुर पिंक पैंथर्स आमने-सामने होंगे क्योंकि दोनों टीम शानदार फॉर्म में हैं। जहां रेडर प्रदीप नरवाल योद्धाओं के लिए चार्ज का नेतृत्व करेंगे, वहीं पैंथर्स अपने रेडर अर्जुन देशवाल पर भरोसा करेंगे।

तेलुगु टाइटंस निश्चित रूप से अपने घरेलू प्रशंसकों के सामने शानदार फॉर्म की उम्मीद कर रही होगी, लेकिन यू मुंबा के रेडर गुमान सिंह टाइटन्स के लिए कड़ी चुनौती पेश करेंगे।

यूपी योद्धा और जयपुर पिंक पैंथर्स आमने-सामने होंगे क्योंकि दोनों टीम शानदार फॉर्म में हैं। जहां रेडर प्रदीप नरवाल योद्धाओं के लिए चार्ज का नेतृत्व करेंगे, वहीं पैंथर्स अपने रेडर अर्जुन देशवाल पर भरोसा करेंगे।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed