X close
X close

सैन डिएगो ओपन: एंड्रीस्कू ने सेमसोनोवा पर जीत के साथ अभियान की शुरुआत की

कनाडा की टेनिस खिलाड़ी बियांका एंड्रीस्कू ने यहां सैन डिएगो ओपन के पहले दौर में रूस की ल्यूडमिला सेमसोनोवा को 7-6(1), 4-6, 6-2 से हराया। सेमसोनोवा ने अपने पिछले चार टूर्नामेंटों में तीन जीत के साथ सैन डिएगो में प्रवेश...

IANS News
By IANS News October 12, 2022 • 12:25 PM
सैन डिएगो ओपन: एंड्रीस्कू ने सेमसोनोवा पर जीत के साथ अभियान की शुरुआत की
Image Source: Google

कनाडा की टेनिस खिलाड़ी बियांका एंड्रीस्कू ने यहां सैन डिएगो ओपन के पहले दौर में रूस की ल्यूडमिला सेमसोनोवा को 7-6(1), 4-6, 6-2 से हराया। सेमसोनोवा ने अपने पिछले चार टूर्नामेंटों में तीन जीत के साथ सैन डिएगो में प्रवेश किया, जिसमें टोक्यो में पैन पैसिफिक ओपन में खिताब के लिए उनका सबसे हालिया प्रदर्शन भी शामिल है।

एंड्रीस्क्यू ने कहा, "मैच काटेदार रहा और यह किसी भी तरफ जा सकता था। मुझे लगता है कि अंत में मुझे पर दबाव था, लेकिन मैं थोड़ी अधिक सुसंगत रही।"

यूएस ओपन के तीसरे दौर में जगह बनाने के बाद से अपना पहला टूर्नामेंट खेलते हुए, एंड्रीस्क्यू ने सेमसोनोवा के सर्विस गेम्स पर दबाव बनाए रखा, मैच में 15 ब्रेक पॉइंट बनाए और पांच बार ब्रेक किया।

22 वर्षीय एंड्रीस्कू ने एक सेट और एक ब्रेक के नेतृत्व में सेमसोनोवा को गलतियां करने के लिए मजबूर किया। एंड्रीस्कू ने 2-0 की शुरुआती बढ़त के लिए सर्विस तोड़ दिया और 2 घंटे 38 मिनट के बाद जीत हासिल की। इस जीत के बाद वह कोको गॉफ के साथ दूसरे दौर में मुकाबला करेगी। अमेरिकी का सामना मंगलवार को अपने पहले मैच में रॉबिन मोंटगोमरी से होगा।

एंड्रीस्कू की शुरुआती जीत ने यूएस ओपन के बाद प्रशिक्षण पर ध्यान केंद्रित करने के लिए विदेशी आयोजनों को छोड़ने के उसके निर्णय को सराहा है।

एंड्रीस्कू ने डब्ल्यूटीए इनसाइडर को बताया, "यू.एस. ओपन के बाद मैंने कोस्टा रिका में कुछ समय गुजारा। मैंने कोई टूर्नामेंट नहीं खेला, मैं अभी प्रशिक्षण ले रही हूं। मैं सिर्फ टूर्नामेंट खेलने के बजाय एक तरह से एक लंबा प्री-सीजन करना चाहती थी। मैं कुछ अच्छा प्रशिक्षण प्राप्त करना चाहती थी, इसलिए मैं पूरे यूरोप नहीं जाना चाहती थी।"

Also Read: Live Cricket Scorecard

एंड्रीस्कू ने शुरुआत में सैन डिएगो में क्वालीफाइंग में वाइल्ड कार्ड लिया, इससे पहले कि एंट्री ने उन्हें मुख्य ड्रॉ में पहुंचा दिया।


TAGS